script 11वीं की छात्रा को प्रेग्नेंट कर वायरल किया फोटो, फिर सिरफिरे ने दिनदहाड़े मारा चाकू, हालत गंभीर | Photo viral by making 11th class girl student pregnant | Patrika News

11वीं की छात्रा को प्रेग्नेंट कर वायरल किया फोटो, फिर सिरफिरे ने दिनदहाड़े मारा चाकू, हालत गंभीर

locationजशपुर नगरPublished: Dec 07, 2023 01:03:51 pm

CG Crime news : घटना के बाद नाबालिग छात्रा बुरी तरीके से घायल हो गयी थी, जिसके बाद उसे पत्थलगांव के सिविल हॉस्पिटल मे भर्ती कराया गया था, जहां से छात्रा की गंभीर हालत को देखते हुए उसे अंबिकापुर (Jashpur crime news) रेफर कर दिया गया है

man_injured.jpg
Jashpur Nagar crime news : देर शाम पत्थलगांव में टयूशन पढ़कर घर लौट रही, 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली स्कूली छात्रा को उसके प्रेमी युवक ने चाकू मारकर घायल कर दिया। (Minor girl rape) घटना के बाद नाबालिग छात्रा बुरी तरीके से घायल हो गयी थी, जिसके बाद उसे पत्थलगांव के सिविल हॉस्पिटल मे भर्ती कराया गया था, जहां से छात्रा की गंभीर हालत को देखते हुए उसे अंबिकापुर रेफर कर दिया गया है।
पूरी घटनाक्रम के संबंध में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी धीरेन्द्रनाथ दुबे ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ धारा 354, 324 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है, नाबालिग छात्रा के बयान के बाद अन्य धाराएं जोड़ी जाएंगी। घटना मंगलवार की शाम लगभग 7 बजे की बतायी जा रही है, जब एक नाबालिक स्कूली छात्रा प्रकाश स्कूल के पीछे की सड़क से टयूशन पढ़कर घर की ओर लौट रही थी।
उसी दौरान 30 वर्षीय युवक रमेश बंजारे पिता घांसी बंजारे निवासी मदनपुर इंजको द्वारा नाबालिग छात्रा से कुछ कहा-सुनी होने के बाद उस पर धारदार चाकू से वार करते हुए उसे घायल कर दिया, जिसकी शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज कराई गई है। थाना प्रभारी धीरेन्द्र दुबे ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक फरार हो गया था, बुधवार को सूचना मिली की युवक ने जहर का सेवन कर लिया है, जिसके बाद उसे जशपुर जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
युवक के मोबाईल का स्क्रीनशॉट वायरल

इस घटना मे आरोपी युवक ने मोबाईल के स्क्रीन शॉट के जरिये नाबालिक छात्रा पर प्रेम-प्रसंग के दौरान धोखाखड़ी का आरोप लगाया है। युवक के मोबाईल स्क्रीन शॉट के अनुसार छात्रा एवं युवक के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था, इस प्रेम प्रसंग के बीच छात्रा के गर्भवती होने की भी बात सामने आई है। आरोपी युवक के स्क्रीन शॉट के अनुसार छात्रा द्वारा आरोपी युवक को ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया गया है। उसने अपने स्क्रीन शॉट में ब्लैकमेल करने की वजह से ही छात्रा को चाकू मारने का हवाला दिया है।
शहर में लगातार बढ़ रही आपराधिक घटनाएं
शहर में इन दिनो एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है। कानून व्यवस्था का मजाक बनाने वाले अपराधी कानून के शिकंजे से कोसो दूर हैं। यही वजह हो सकती है कि अपराधियों में अब कानून का भय नहीं रह गया, जिसके कारण शहर में इन दिनो संगीन अपराधों की सूची काफी बढ़ चुकी है। पढ़ाई कर घर लौट रही स्कूली छात्रा पर चाकू से वार करने की घटना के बाद शहर के अन्य छात्राओं में भय उत्पन्न हो गया है। बच्चों के परिजनो का आरोप है कि शहर की फिजा में अपराध की गंध फैलाने वाले अपराधियों को जल्द ही हिरासत में लेकर कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए।
आरोपी ने जशपुर आकर की खुदकुशी की कोशिश
इधर छात्रा पर चाकू से वार कर उसे घायल करने वाले आरोपी युवक ने घटना को अंजाम देने के बाद पहले तो मौके से फरार हो गया, फिर वहां से जशपुर भाग गया। जिला मुख्यालय जशपुर के सन्ना रोड़ में कृपा पान भंडार के नीचे स्थित पानी के टंकी पर चढ़कर पहले आरोपी ने जहर का सेवन कर लिया, फिर बस्ती के पानी टंकी पर चढ़ कर वहां अपने बेल्ट से फांसी लगाने की कोशिश की। लेकिन बेल्ट टूटने से उपर ही गिर कर फंस गया। जिसे बस्ती के लोगों ने देखा और पुलिस ने उसे कब्जे में लेकर जशपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो