scriptमोदी कैबिनेट 3.0: लगातार 5वीं जीत दर्ज करने वाले राजस्थान के इस सांसद को मिलेगा गिफ्ट? जानिए क्या हैं संभावनाएं | Jhalawar-Baran MP Dushyant Singh may get a place in PM Narendra Modi cabinet | Patrika News
झालावाड़

मोदी कैबिनेट 3.0: लगातार 5वीं जीत दर्ज करने वाले राजस्थान के इस सांसद को मिलेगा गिफ्ट? जानिए क्या हैं संभावनाएं

मोदी कैबिनेट 3.0: 9 जून को पीएम मोदी के शपथ ग्रहण के साथ 18-19 कैबिनेट मंत्री और 20 से ज्यादा राज्यमंत्री शपथ ले सकते हैं। इनमें से कुछ चेेहरे राजस्थान से हो सकते हैं। अलवर से नवनिर्वाचित सांसद भूपेंद्र यादव के नाम की चर्चाएं हैं। वहीं 5वीं बार झालावाड़ से सांसद चुने गए दुष्यंत सिंह को इस बार के मोदी मंत्रिमंडल में स्थान मिलने की संभावनाएं हैं।

झालावाड़Jun 08, 2024 / 10:17 pm

Suman Saurabh

Jhalawar-Baran MP Dushyant Singh may get a place in PM Narendra Modi cabinet

झालावाड़। NDA सरकार अपनी तीसरे टर्म की शुरुआत 9 जून को करने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस दिन नरेंद्र मोदी बतौर पीएम अपने तीसरे कार्यकाल की शुरुआत करेंगे। इसका आयोजन दिल्ली स्थित संसद भवन परिसर में होगा। हालांकि इस बार बीजेपी को स्पष्ट बहुमत नहीं मिलने के कारण मंत्रिमंडल में NDA सहयोगी दलों के सांसद भी शामिल रहेंगे। जानकारी के मुताबिक, 9 जून को पीएम मोदी के शपथ ग्रहण के साथ 18-19 कैबिनेट मंत्री और 20 से ज्यादा राज्यमंत्री शपथ ले सकते हैं। इनमें से कुछ चेेहरे राजस्थान से हो सकते हैं। अलवर से नवनिर्वाचित सांसद भूपेंद्र यादव के नाम की चर्चाएं हैं। वहीं 5वीं बार झालावाड़ से सांसद चुने गए दुष्यंत सिंह को इस बार के मोदी मंत्रिमंडल में स्थान मिलने की संभावनाएं हैं।

NDA संसदीय दल की बैठक में वसुंधरा और दुष्यंत पीएम से मिले

बीते दिन (7 जून) पूरानी संसद भवन में NDA संसदीय दल की बैठक आयोजित की गई। इस दौरान मुख्य मंच पर नरेंद्र मोदी के साथ सहयोगी दल के नेता मौजूद रहे। बैठक के समापन के बाद राजस्थान सीएम भजनलाल शर्मा, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और दुष्यंत सिंह ने नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। जिसके बाद अनोखे अंदाज में पीठ थप-थपाकर दुष्यंत सिंह के अभिवादन को पीएम ने स्वीकार्य किया।

Dushyant Singh may made cabinet minister
जीत के बाद राजस्थान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने दुष्यंत सिंह का कराया मुंह मीठा

इस बार दुष्यंत सिंह को मिल सकता गिफ्ट

गौरतलब है कि दुष्यंत सिंह 5वीं बार सांसद निर्वाचित किए गये हैं। एनडीए सरकार के गत दो कार्यकाल में दुष्यंत सिंह मोदी मंत्रिमंडल का हिस्सा नहीं थे। ऐसे में इस बार उनके मोदी मंत्रिमंडल में शामिल होने की चर्चाएं हैं। 9 जून को बतौर पीएम के रूप में नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण के साथ इसके स्पष्ट हो जाने की पूरी संभनाएं हैं।

यह भी पढ़ें

Rajasthan: अमराराम के जीतते ही माकपा का 15 साल का सूखा खत्म, गठबंधन के सहारे लगा दिया मास्टर स्ट्रोक

Hindi News/ Jhalawar / मोदी कैबिनेट 3.0: लगातार 5वीं जीत दर्ज करने वाले राजस्थान के इस सांसद को मिलेगा गिफ्ट? जानिए क्या हैं संभावनाएं

ट्रेंडिंग वीडियो