script बेटी को हॉस्टल छोड़ने जा रहे पिता की हादसे में मौत | Jhalawar district Jaipur-Indore Highway Death In Accident Hostel Death | Patrika News

बेटी को हॉस्टल छोड़ने जा रहे पिता की हादसे में मौत

locationझालावाड़Published: Feb 07, 2024 03:06:27 pm

Submitted by:

Omprakash Dhaka

Rajasthan News : जयपुर-इंदौर राजमार्ग पर माधोपुर पुलिया के नीचे सोमवार रात कार की टक्कर से बाइक सवार एक जने की मौत हो गई।

accident_hostel_death.jpg
झालरापाटन. पिता को खोने के बाद बदहवास खड़ी बेटी कविता और मृतक रामलाल।

Jhalawar News : जयपुर-इंदौर राजमार्ग पर माधोपुर पुलिया के नीचे सोमवार रात कार की टक्कर से बाइक सवार एक जने की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि डडवाड़ा झालावाड़ निवासी रामलाल अपनी पुत्री कविता को बाइक से असनावर में हॉस्टल में छोड़ने जा रहा था।

इस दौरान माधोपुर पुलिया के नीचे पीछे से आ रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इसमें पिता-पुत्री घायल हो गए। सूचना पर 108 एम्बुलेंस पहुंची और दोनों को एसआरजी चिकित्सालय लेकर गई। कविता को मामूली चोटे होने के कारण उसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई लेकिन रामलाल की स्थिति गंभीर होने के कारण उसे सर्जिकल आईसीयू में भर्ती किया गया। उपचार के दौरान कुछ समय बाद उसकी मृत्यु हो गई।

यह भी पढ़ें

आदेश हो रहे हैं हवा और अधिकारी बेपरवाह, व्यवस्था के नाम पर शिक्षक ले रहे प्रतिनियुक्ति का ‘आनन्द’

थानाधिकारी रमेश कुमार मीणा ने बताया कि टक्कर के बाद कार भी पलट गई लेकिन कार चालक मौके से फरार हो गया। कार झालावाड़ से मध्य प्रदेश के गांव खेरिया जा रही थी। पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और कार चालक तथा उसके मालिक की तलाश की जा रही है। परिजनों ने बताया कि मृतक बेहद गरीब परिवार से है वह गांव में ही कारीगरी का काम कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था। उसकी पत्नी ग्रहणी है। उसके चार लड़कियां और दो लड़के हैं जो सभी नाबालिग है।

खेत पर करंट लगने से किसान की मृत्यु


डग थाना क्षेत्र के दरीयावपुरा निवासी किसान की मंगलवार को करंट लगने से मौत हो गई। विनोद 35, पिता मोहन लाल खेत पर फसल को पानी पिला रहा था। इस दौरान करंट लगने से बेहोश हो गया। परिजन उसे डग चिकित्सालय ले गए। जहां डॉक्टर द्वारा मृत घोषित कर दिया। पुलिस को सूचना मिलते ही प्रकरण दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक के दो पुत्रियां हैं, इसमें एक चार एवं दूसरी छह वर्ष की है।

ट्रेंडिंग वीडियो