scriptमौसम विभाग की चेतावनी, आज राजस्थान के इस जिले में होगी बारिश, IMD ने अगले 90 मिनट के लिए दिया YELLOW ALERT | Weather Department Waning IMD Gave Yellow Alert For Heavy Rain With Thunderstorm In Jhalawar Rajasthan In Next 90 Minute With Monsoon Date | Patrika News
झालावाड़

मौसम विभाग की चेतावनी, आज राजस्थान के इस जिले में होगी बारिश, IMD ने अगले 90 मिनट के लिए दिया YELLOW ALERT

IMD Yellow Alert: मौसम विभाग ने सुबह 7 बजे अगले 3 घंटे के लिए येलो अलर्ट जारी करते हुए राजस्थान के झालावाड़ जिले में 20-30 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार से आंधी और हल्की बारिश की संभावना जताई है।

झालावाड़Jun 05, 2024 / 08:40 am

Akshita Deora

Weather Update: पिछले 24 घंटों में राजस्थान के कुछ भागों में अधिकतम तापमान 45 डिग्री सेल्सियस से ऊपर दर्ज किया गया है। सर्वाधिक तापमान 46.5 डिग्री श्रीगंगानगर में दर्ज किया गया। वहीं मौसम विभाग ने सुबह 7 बजे अगले 3 घंटे के लिए येलो अलर्ट जारी करते हुए राजस्थान के झालावाड़ जिले में 20-30 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार से आंधी और हल्की बारिश की संभावना जताई है।
यह भी पढ़ें

अगले 90 मिनट में इन 5 जिलों में होगी बारिश, IMD ने जारी किया Yellow Alert

नए पश्चिमी विक्षोभ के चलते प्रचंड गर्मी और लू से थोड़ी राहत मिली थी। लेकिन आज पश्चिमी राजस्थान के 3 जिलों से तेज आंधी चलेगी। अगले 4 दिन प्रदेश के अधिकतर जिलों में तेज हवाओं के साथ आंधी का दौर चलेगा जिसके साथ मेघगर्जन और वज्रपात की संभावना भी जताई है। मौसम केंद्र जयपुर की ओर से जारी रिपोर्ट के मुताबिक आज बुधवार 5 मई को बीकानेर, चूरू और हनुमानगढ़ में अंधड़ का दौर शुरू होगा। कल बीकानेर, चूरू और हनुमानगढ के साथ जैसलमेर, सीकर, चूरू और झुंझुनूं में भी अंधड़ का दौर चलेगा। इसके बाद प्रदेश के अधिकतर जिलों में अंधड़ चलेगा।

Hindi News/ Jhalawar / मौसम विभाग की चेतावनी, आज राजस्थान के इस जिले में होगी बारिश, IMD ने अगले 90 मिनट के लिए दिया YELLOW ALERT

ट्रेंडिंग वीडियो