scriptऐसा क्या हुआ कि बेटी के साथ रात भर सड़क पर बैठी रही मां, पुलिस ने भी नहीं की कार्रवाई | ऐसा क्या हुआ कि बेटी के साथ रात भर सड़क पर बेटी रही मां, पुलिस ने भी नहीं की सुनवाई | Patrika News
झालावाड़

ऐसा क्या हुआ कि बेटी के साथ रात भर सड़क पर बैठी रही मां, पुलिस ने भी नहीं की कार्रवाई

ऐसा क्या हुआ कि बेटी के साथ रात भर सड़क पर बेटी रही मां, पुलिस ने भी नहीं की सुनवाई

झालावाड़Apr 23, 2024 / 11:58 am

jagdish paraliya

भवानीमंडी थाना क्षेत्र के पचपहाड़ कस्बे की नूरजंहा बी ने पति सहित ससुराल पक्ष के 11 जनों के खिलाफ मारपीट व घर का सामान हड़पने का मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया कि वह किराए के मकान में रहती है। पति से विवाद चल रहा है। इसी बात को लेकर 16 अप्रेल रात 10.30 बजे हरिनारायण पुत्र धुलीलाल, शेरू पुत्र बाबू खां मेरे कमरे पर आए और शेरू ने हाथ पकड़ लिया। इतने में मेरी लड़की जाग गई तो दोनों चले गए। शानिवार रात 9.30 बजे पप्पू पेंटर, शाकिर पुत्र लतीफ शाह व भय्यू एक गाड़ी में आए और धमकी दी कि कल कमरा खाली कर देना, नहीं तो सड़क पर पटक देंगे।
लकड़ी से की मारपीट

रविवार सुबह ससुर जाईद, सास सलमा बी पति व ननद शबनम बी आए और कमरे में घुस कर सामान निकालने लगे। इसके बाद हरिनारायण, शेरू, सरफराज, मनोज आए और कमरे का सामान फेंकने लगे। मैंने रोका तो पति व ससुर ने लकड़ी से मारपीट की और घर का सारा सामान ले गए और कमरे पर ताला लगा दिया। वह रात भर बच्चों के साथ घर के बाहर बैठी रही।
जांच कर रहे हैं

  • महिला ने बताया कि पहली घटना के बाद से 12 अप्रेल से वह चौकी व थाने में जा रही है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। रविवार को मारपीट में महिला के हाथ, पैर व गर्दन में चोट आई है। थाना अधिकारी रमेश मीणा ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है।

Hindi News/ Jhalawar / ऐसा क्या हुआ कि बेटी के साथ रात भर सड़क पर बैठी रही मां, पुलिस ने भी नहीं की कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो