scriptराजस्थान में विधायक का नाम सुसाइड नोट में लिख फंदे से झूला किसान, पत्नी-बच्चों से मांगी माफी | Farmer commits suicide in Surajgarh, Jhunjhunu, Accusations against MLA in suicide note | Patrika News
झुंझुनू

राजस्थान में विधायक का नाम सुसाइड नोट में लिख फंदे से झूला किसान, पत्नी-बच्चों से मांगी माफी

Farmer suicide case : विधायक के सपोर्ट के कारण इन्होंने मेरे खेत का रास्ता बंद कर दिया है। कुएं की मोटर के तार काट दिए। लोरिंग मशीन खेत में नहीं जाने दे रहे हैं।

झुंझुनूMay 19, 2024 / 09:14 am

Anil Prajapat

Rajasthan News : सूरजगढ़। झुंझुनूं जिले थाना क्षेत्र के घरडू की ढाणी में किसान बलबीर (45) पुत्र लालचंद ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें मौत के जिम्मेदारों के नाम लिखे हैं। सूरजगढ़ थाना अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में मृतक के छोटे बेटे आशीष ने मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।
नोट लिखा कि मेरी मौत का जिम्मेदार वीर सिंह, कर्मवीर, राजकुमार, हितेश विकास, संदीप, सुनील, प्रदीप, कुलदीप, चाचा श्योचंद व होशियार सिंह के बेटे व पोते हैं व विधायक भी इनके पक्ष में हैं। हालांकि, किसी विधायक के नाम का खुलासा नहीं किया गया है।

पत्नी, बच्चों से मांगी माफी

सुसाइड नोट लिखा- विधायक के सपोर्ट के कारण इन्होंने मेरे खेत का रास्ता बंद कर दिया है। कुएं की मोटर के तार काट दिए। लोरिंग मशीन खेत में नहीं जाने दे रहे हैं। मेरी कहीं सुनवाई नहीं हो रही है। मैं पत्नी, बच्चों से इस काम के लिए माफी चाहता हूं। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा।

पड़ोसियों पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

तलाशी ली तो बलबीर की जेब से एक एप्लीकेशन मिली जो थानाधिकारी के नाम लिखी हुई थी। इसमें कुएं के पानी के लिए पड़ोसियों द्वारा परेशान करने का जिक्र किया गया है तथा जान माल का खतरा बताया। यह एप्लीकेशन 11 मई को लिखी गई थी। इसके पीछे ही बलबीर ने सुसाइड नोट भी लिखा।

Hindi News/ Jhunjhunu / राजस्थान में विधायक का नाम सुसाइड नोट में लिख फंदे से झूला किसान, पत्नी-बच्चों से मांगी माफी

ट्रेंडिंग वीडियो