scriptमौर्य व मेघवाल बोले : राजस्थान में गुंडागर्दी को करेंगे खत्म | Maurya and Meghwal said: Will end hooliganism in Rajasthan | Patrika News
झुंझुनू

मौर्य व मेघवाल बोले : राजस्थान में गुंडागर्दी को करेंगे खत्म

सभा को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री अर्जुनलाल मेघवाल ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस का राज खराब था। पांच साल तक सदन और सडक़ पर आपस में लड़ते रहे। जब सरकार में दो खेमे हो जाते हैं तो सरकार काम नहीं करती है।

झुंझुनूNov 19, 2023 / 12:44 am

Rajesh

मौर्य व मेघवाल बोले : राजस्थान में गुंडागर्दी को करेंगे खत्म

मौर्य व मेघवाल बोले : राजस्थान में गुंडागर्दी को करेंगे खत्म

उत्तरप्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व केन्द्रीय कानून मंत्री अर्जुनलाल मेघवाल ने शनिवार को नवलगढ़ व उदयपुरवाटी में सभाओं को संबोधित किया। इस दौरान मौर्य ने कहा कि यह विधानसभा चुनाव लोकसभा चुनाव का सेमी फाइनल है।
राजस्थान में गुंडागर्दी, भ्रष्ट्राचार, बेटियों के साथ दुष्कर्म की वारदातें बढ़ती जा रही है। हर तरफ आराजकता का माहौल बना हुआ है। जिस तरह उत्तरप्रदेश में सरकार ने अपना वादा निभाया है, उसी तरह राजस्थान में भी भाजपा सरकार बनने पर सुशासन आएगा। दूसरी पार्टी की सरकार केन्द्र सरकार की योजनाओं को रोक देगी।
सभा को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री अर्जुनलाल मेघवाल ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस का राज खराब था। पांच साल तक सदन और सडक़ पर आपस में लड़ते रहे। जब सरकार में दो खेमे हो जाते हैं तो सरकार काम नहीं करती है। हम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश में जहां-जहां भाजपा का शासन है, वहां सुशासन देने का वादा करते हैं और विकास का वादा करते हैं। साथ ही गुंडागर्दी को भी खत्म करने का वादा करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो