script

बैंक मैनेजर के घर से 31 तोला सोना व 11 लाख रुपए चोरी, चांदी छोड़ी

locationजोधपुरPublished: Aug 04, 2021 12:45:31 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– पिता के निधन पर परिवार सहित गए थे पैतृक गांव, सीसीटीवी फुटेज में नजर आए दो संदिग्ध

बैंक मैनेजर के घर से 31 तोला सोना व 11 लाख रुपए चोरी, चांदी छोड़ी

बैंक मैनेजर के घर से 31 तोला सोना व 11 लाख रुपए चोरी, चांदी छोड़ी

जोधपुर.
महामंदिर थानान्तर्गत भदवासिया में 80 फुट रोड पर गुरु राजाराम नगर प्रथम में बैंक मैनेजर के सूने मकान के ताले तोड़ चोरों ने 31 तोला सोना व 11 लाख रुपए चुरा लिए। आश्चर्यजनक रूप से चोरों ने चांदी वहीं छोड़ दी। सीसीटीवी फुटेज में नजर आए दो संदिग्धों के आधार पर तलाश की जा रही है।
पुलिस के अनुसार मूलत: पाली जिले में देवलिया कला हाल गुरु राजाराम नगर प्रथम निवासी रवि पुत्र प्रकाश कालानी निजी बैंक में मैनेजर है। पिता के निधन पर परिवार सहित गत 24 जुलाई को पैतृक गांव गए थे। पीछे मकान सूना था। घर में पौधों को पानी पिलाने के लिए सोमवार दोपहर पड़ोसी वहां आए तो अंदर का दरवाजा खुला देखा। चोरी का संदेह होने पर उन्होंने बैंक मैनेजर को फोन कर सूचना दी।
अपराह्न में बैंक मैनेजर जोधपुर आए तो ताले टूटे व सामान बिखरा मिला। चोरों ने अलमारी से 31 तोला सोने की चार चुडिय़ां, दो कंगन, नेकलेस, पेंडेंट सैट, 8 अंगूठियां, ब्रेसलेट, कानों के टोपस व सोने की चेन और 11 लाख रुपए चुरा लिए।
युवक कमरे में सोता रहा, मोबाइल-रुपए चुराए
उधर, चोरी की एक अन्य वारदात पृथ्वीपुरा रसाला रोड पर किराए के मकान में हुई। पुलिस ने बताया कि लोहावट थाना क्षेत्र में हंसादेश निवासी सुरेश कुमार बिश्नोई पृथ्वीपुरा में किराए के कमरे में रहता है। मंगलवार सुबह छह बजे मकान मालिक से पूछकर एक युवक कमरे में आया। सुरेश के नींद में होने का फायदा उठाकर चोर ने मोबाइल, पर्स, अलमारी से 2500 रुपए, सोने का कंठफूल चुरा लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो