script

मेहरानगढ़ फोर्ट रोड पर स्कूटी दीवार से टकराने पर 100 फीट नीचे गिरने से युवती की मौत

locationजोधपुरPublished: Jul 09, 2018 10:57:36 pm

Submitted by:

Kanaram Mundiyar

-दुर्घटना है या खुदकुशी पुलिस जांच में जुटी

Accident at Mehrangarh fort Road, Death by falling below 100 feet

मेहरानगढ़ फोर्ट रोड पर स्कूटी दीवार से टकराने पर 100 फीट नीचे गिरने से युवती की मौत

जोधपुर
जोधपुर शहर के मेहरानगढ़ फोर्ट रोड पर सोमवार रात स्कूटी सवार युवती की दीवार से टकराने पर नीचे गिरने से मौत हो गई। दीवार से टकराने के बाद युवती करीब 100 फीट नीचे गोलनाडी क्षेत्र में एक मकान के पिछले हिस्से में गिरी। जहां उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि यह पता नहीं लग पाया कि युवती की स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त हुई या उसने खुदकुशी की।
शहर का यह पहला मामला है जब किला रोड पर कोई वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने पर नीचे गिरने से किसी की मौत हुई। इससे पहले वर्ष 2008 में एक बोलेरो अनियंत्रित होकर गिर गई थी। उस दौरान बोलेरे के बीच में ही अटकने से कोई हताहत नहीं हुआ था।
सदर कोतवाली पुलिस के अनुसार शहर के भीतरी क्षेत्र में भंडारियों की पोल निवासी रवीना सिंधी (17) स्कूटी पर सोमवार रात पौने 9 बजे किला रोड से नागोरी गेट की तरफ जा रही थी। जहां किला रोड से नीचे उतरते समय जसवंत थड़ा से कुछ दूरी पर स्थित मोड पर अचानक स्कूटी अनियंत्रित होकर दीवार से टकरा गई। दीवार से टकराने के बाद स्कूटी तो दीवार के पास रह गई लेकिन युवती करीब 100 फीट नीचे गोलनाडी क्षेत्र में एक मकान के पिछले हिस्से में गिर गई। धमाके की आवाज सुनते ही लोग उसे एमजीएच अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया। इससे पहले युवती के पिता रात करीब 8 बजे पुलिस थाने पुत्री की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने थाने गए थे। पुलिस में रिपोर्ट देने के महज आधे घंटे बाद ही उन्हें पुत्री की मौत की सूचना मिलने पर पूरा परिवार सदमे में आ गया।
Read other News—

शातिर वाहन चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे

जोधपुर.

प्रतानगर थाना पुलिस ने सोमवार को शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया। आरोपित ने एक दिन पहले ही सूथला क्षेत्र से एक पिकअप जीप चुराई थी। आरोपित से पूछताछ में वाहन चोरी की अन्य वारदातें खुलने की उम्मीद है।
शहर में बढ़ रही वाहन चोरी की वारदातों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस उपायुक्त समीरकुमार सिंह, सरितासिंह और स्वाति शर्मा के निर्देशन में विशेष टीम बनाई गई थी। टीम में शामिल एसआइ सोमकरण, जसराम, हैड कांस्टेबल नीम्बसिंह, संतराम ने कायलाना रोड पर पिकअप जीप को रुकवाया और वाहन चालक पीलवा थाना लोहावट हाल गंगाणा निवासी सद्दाम हुसैन से पूछताछ की। आरोपित के यह वाहन सूथला क्षेत्र से चोरी करना स्वीकार करने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। यह वाहन रविवार सुबह ही चोरी किया था और आरोपित उसे बेचने की फिराक में घूम रहा था। इस संबंध में विश्नोइयों का बास सूथला निवासी घेवरराम पुत्र अर्जुनराम विश्नोई ने वाह चोरी की रिपोर्ट भी दर्ज करवा रखी है।

ट्रेंडिंग वीडियो