scriptमकान में कब्जे का प्रयास, मारपीट कर गाड़ी में ले गए सामान | Attempt to occupy the house, beaten and took away the goods in the car | Patrika News

मकान में कब्जे का प्रयास, मारपीट कर गाड़ी में ले गए सामान

locationजोधपुरPublished: Aug 03, 2020 02:00:30 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– तीन गिरफ्तार

मकान में कब्जे का प्रयास, मारपीट कर गाड़ी में ले गए सामान

मकान में कब्जे का प्रयास, मारपीट कर गाड़ी में ले गए सामान

जोधपुर.
प्रतापनगर थानान्तर्गत कमला नेहरू नगर में रविवार को वाहनों में सवार होकर आए कुछ युवकों ने एक मकान में कब्जा करने के लिए घरवालों से मारपीट कर सामान बाहर फेंक दिया और कुछ सामान एक लोडिंग टैक्सी में भरकर ले गए। पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर एफआइआर दर्ज की।
उप निरीक्षक प्रहलादराम के अनुसार कमला नेहरू नगर निवासी रशीदा पत्नी नैनू खां परिवार सहित रहती है। दोपहर में कई वाहनों में सवार तीस-चालीस युवक वहां आए और घर में घुसकर महिलाओं व बच्चों से मारपीट शुरू कर दी। साथ ही मकान में रखा सामान बाहर फेंक दिया। इतना ही नहीं, युवकों ने सामान को दो लोडिंग टैक्सियों में भर दिया। एक टैक्सी में अलमारी व कीमती सामान भरकर रवाना कर दी। वारदात का पता लगने पर पुलिस घटनास्थल पहुंची तो आरोपी मौके से भाग गए। पुलिस ने तीन युवकों को मौके से शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। रशीदा की तरफ से शिव प्रकार वैष्णव, मांगीलाल मेघवाल व अन्य के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है।
पुलिस का कहना है कि महिला परिवार के साथ कई सालों से रह रही है। कब्जा करने का प्रयास करने वालों का दावा है कि मकान उनका है।
आभूषण व रुपए के साथ अलमारी ले जाने का आरोप
महिला का आरोप है कि कब्जा करने आए युवकों ने एक लोडिंग टैक्सी में अलमारी, कीमती साइकिल भी ले गए। इस अलमारी में बड़े पुत्र की शादी के लिए जमा किए सोने के आभूषण, पचास हजार रुपए व कीमती सामान था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो