scriptसेना के ट्रक से टकराई कार, यात्री विमान पायलट व पुत्र की मौत | Car collides with army truck, passenger plane pilot and son killed | Patrika News
जोधपुर

सेना के ट्रक से टकराई कार, यात्री विमान पायलट व पुत्र की मौत

– जैसलमेर हाइवे पर सेखाला क्षेत्र में सैन्य ट्रक व कार में भिड़ंत- मृतक की पत्नी व कार चालक गंभीर घायल, पुलिस ने बेंगलुरु में एयर पायलट के पिता को दी सूचना

जोधपुरDec 03, 2023 / 11:08 pm

Vikas Choudhary

,

जैसलमेर हाइवे पर कार से ​भिड़ंत के बाद खड़ा क्षतिग्रस्त सैन्य ट्रक।,हादसे में चकनाचूर कार।

जोधपुर।
शेरगढ़ थानान्तर्गत जैसलमेर हाइवे पर सेखाला क्षेत्र में भटनेर नगर के पास रविवार को कार व सैन्य वाहन के बीच भिड़ंत में कार में सवार यात्री विमान के पायलट (Pilot & son died) पिता व पुत्र की मौत हो गई। मृतक की पत्नी व कार चालक गंभीर घायल हुए हैं। हताहतों के पास मोबाइल नम्बर से पुलिस ने बेंगलुरु में पायलट के पिता को हादसे की सूचना दी। (Father & Son died)
पुलिस के अनुसार बेंगलुरु निवासी अभिजीत निजी एयरलाइंस कम्पनी में पायलट थे। वो अपनी पत्नी दीप्ति और पुत्र वियोन के साथ घूमने के लिए दो दिन पहले ही जोधपुर आए थे। फिर रविवार दोपहर में तीनों जैसलमेर घूमने के लिए निकले। झालामण्ड निवासी दलपतसिंह की कार टैक्सी किराए ली। दोपहर में तीनों कार से जैसलमेर के लिए रवाना हुए। दलपतसिंह कार चला रहा था। सेखाला से कुछ आगे भटनेर नगर में एक होटल के पास पहुंचे तो सामने से आए सेना के ट्रक से कार की भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि ट्रक से टकराकर कार सड़क से नीचे उतरकर जाकर रूकी। कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। आस-पास के ग्रामीणों व वाहन चालकों ने मशक्कत के बाद कार में से चारों घायलों को बाहर निकाला। उन्हें बालेसर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने बेंगलुरु निवासी अभिजीत 36 पुत्र बद्रीनाथ और उसकी पुत्र वियोन को मृत घोषित कर दिया। जबकि प्राथमिक उपचार के बाद अभिजीत की पत्नी दीप्ति (35) और कार चालक दलपतसिंह (32) पुत्र गोविंदसिंह को जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल रैफर किया गया।
हादसे का पता लगने पर पुलिस दुर्घटनास्थल पहुंची। हताहत होने वालों के बेंगलुरु में परिजन को सूचित किया गया है। दोनों शव बालेसर के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं। परिजन के जोधपुर पहुंचने पर कार्रवाई के बाद शव परिजन को सौंपे जाएंगे। पुलिस ने दोनों वाहन कब्जे में लिए हैं।
पायलट के पिता को दी घायल होने की सूचना
मृतक अभिजीत व घायल पत्नी दीप्ति के पास मोबाइल से मिले नम्बर के आधार पर बेंगलुरु में परिजन से सम्पर्क किया। पिता बद्रीनाथ को तीनों के हादसे में घायल होने की सूचना दी गई। राजस्थान पत्रिका ने बद्रीनाथ से बात की तो वो रूआंसे हो गए। उन्होंने पूछा कि बेटे व पोते की हालत कैसी है। पुत्रवधू को गंभीर चोट तो नहीं आई। उनका समुचित इलाज तो हो रहा है ना?’ विमान न मिलने की वजह से परिजन रविवार को रवाना नहीं हो पाए। अब वो संभवत: सोमवार को जोधपुर आएंगे।

Hindi News/ Jodhpur / सेना के ट्रक से टकराई कार, यात्री विमान पायलट व पुत्र की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो