scriptसीएम गहलोत के बेटे वैभव के लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर इस नेता दिया बड़ा बयान | CM Gehlot son Vaibhav Gehlot likely to contest Lok Sabha election 2019 | Patrika News
जोधपुर

सीएम गहलोत के बेटे वैभव के लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर इस नेता दिया बड़ा बयान

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव विवेक बंसल ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर शनिवार को शहर जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में देहात व शहर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की संयुक्त बैठक ली।

जोधपुरFeb 21, 2019 / 02:09 pm

Kamlesh Sharma

Vaibhav Gehlot
जोधपुर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव विवेक बंसल ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर शनिवार को शहर जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में देहात व शहर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की संयुक्त बैठक ली। बैठक में सभी ने सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित कराया कि लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी चुनने का अधिकार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जिम्मे रहेगा।
बंसल ने एक जैसी विचारधारा के कार्यकर्ताओं से समूह बनाकर मुलाकात की और उनकी राय जानी। इसके बाद उन्होंने पदाधिकारी व विधायकों से भी मुलाकात की। उन्होंने पत्रकारों को बताया कि कांग्रेस राजस्थान में 25 में से 25 सीटें जीतने का लक्ष्य लेकर चल रही है। पत्रकारों के सवाल पर बंसल ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत को लोकसभा चुनाव में बतौर प्रत्याशी मैदान में उतारने का निर्णय पार्टी और कार्यकर्ता लेंगे। कार्यकर्ता जो कहेंगे, वही सर्वोपरि होगा।
वे तो आगे सीसीई को अनुशंषा भेजेंगे। उन्होंने बताया कि जोधपुर देहात कांग्रेस के जिलाध्यक्ष हीराराम मेघवाल विधायक बन गए हैं, इस कारण पार्टी यहां भी जिलाध्यक्ष का नया विकल्प तलाश रही है। इसी तरह शहर जिलाध्यक्ष सईद अंसारी लंबे समय से बीमार चल रहे हैं। यहां भी पार्टी जल्द निर्णय लेगी।
साढ़े चार घंटे तक कांग्रेसजन की नब्ज टटोली
बंसल ने करीब साढ़े चार घंटे तक कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। उनसे लोकसभा प्रत्याशी के नाम पर चर्चा की। साथ ही संगठन के बारे में जानकारी ली। कइयों ने संगठन जिलाध्यक्ष के लिए नाम तक सुझाए। बंसल करीब दोपहर 12 से शाम साढ़े चार बजे तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिले।

Home / Jodhpur / सीएम गहलोत के बेटे वैभव के लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर इस नेता दिया बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो