scriptCourt sends both accused of Bilara murder on remand | Rajasthan Murder : महिला को धारदार हथियार से काटने वाले आरोपियों ने किया सनसनीखेज खुलासा | Patrika News

Rajasthan Murder : महिला को धारदार हथियार से काटने वाले आरोपियों ने किया सनसनीखेज खुलासा

locationजोधपुरPublished: Dec 26, 2023 04:11:01 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

Rajasthan Murder : बिलाड़ा थानान्तर्गत लाम्बा गांव में चोरी करने के दौरान धारदार हथियार से एक महिला की हत्या व दो मासूम बच्चियों को घायल करने के दोनों आरोपियों को अदालत ने रिमांड पर भेज दिया। दोनों आरोपी छह सात दिन पहले ही आपस में मिले थे और जोधपुर शहर से आने वाले हवाला के रुपए लूटने की फिराक में थे

murder_in_bilara.jpg
Rajasthan Murder : बिलाड़ा थानान्तर्गत लाम्बा गांव में चोरी करने के दौरान धारदार हथियार से एक महिला की हत्या व दो मासूम बच्चियों को घायल करने के दोनों आरोपियों को अदालत ने रिमांड पर भेज दिया। दोनों आरोपी छह सात दिन पहले ही आपस में मिले थे और जोधपुर शहर से आने वाले हवाला के रुपए लूटने की फिराक में थे, लेकिन लूट न कर पाने के चलते ई मित्र संचालक युवक ने पड़ोसी के मकान में चोरी करने की साज़शि रची थी।
वृत्ताधिकारी (बिलाड़ा) राजवीर सिंह ने बताया कि प्रकरण में लाम्बा गांव में भावी रोड निवासी अनिल पुत्र रामस्वरूप बिश्नोई और भावी निवासी साहिल पुत्र मुकेश खान को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया, जहां से दोनों को चार चार दिन रिमांड पर भेज दिया गया। पूछताछ में दोनों से सामने आया कि ई मित्र संचालक अनिल की सात दिन पहले ही साहिल से मुलाकात हुई थी। दोनों ने रूपए कमाने के लिए जोधपुर से बिलाड़ा होकर जाने वाली हवाला राशि लूटने की साजिश रची, लेकिन दोनों ऐसा नहीं कर पाए। तब अनिल ने साहिल को अवगत कराया कि पड़ोसी महेंद्र बिश्नोई की पत्नी और जेठानी सोने के जेवर से लदकद रहती हैं। इनके पास भारी मात्रा में सोना व रूपए हैं। जिन्हें चोरी करने की साजिश रची थी।
हवाला के रुपए लूटने की फिराक में थे दोनों आरोपी
आरोपियों ने चोरी से पहले शनिवार दोपहर पड़ोसी मकान की रेकी की थी। इसके लिए अनिल मकान में गया था, जहां मृतका अंजलि उर्फ अंजू ने उसे पानी पिलाया था। इस दौरान साहिल बाहर खड़ा रहा था। रेकी कर दोनों निकल गए थे। महेंद्र घर पर नहीं था। रात को महेंद्र की मां घर के बाहर से ताला लगाकर शादी में गांव में रिश्तेदार के घर चली गई थी। अंजू अपनी बेटी काविया (1) और जेठ की बेटी खुशी (12) के साथ घर पर ही रह गई थी। ताला लगा देख अनिल व साहिल चोरी करने मकान में घुसे थे। ताला तोड़कर अंदर घुसते ही कमरे में अंजू जाग रही थी, जिसने अनिल को पहचान लिया था। वह चिल्लाने लगी और खुशी परिजन को कॉल करने लगी। तब दोनों ने धारदार फरसे से अंजू और दोनों मासूमों पर अंधाधुंध वार कर दिए थे। इससे अंजू की मौत हो गई थी। काविया व खुशी घायल हो गई थी। दोनों मथुरा दास माथुर अस्पताल मे भर्ती हैं।
यह भी पढ़ें

Jodhpur Road Accident: 2 ट्रकों की हुई भीषण भिड़ंत, 3 की मौत, मच गई चीख पुकार

घायल खुशी ने दर्ज करवाए बयान
अस्पताल में भर्ती दोनों बच्चों की हालत में सुधार हो रहा है। पुलिस ने घायल खुशी के पर्चा बयान दर्ज किए। जिसमें उसने दोनों आरोपियों की पूरी वारदात बयान की।

ट्रेंडिंग वीडियो