scriptटक्कर से मोपेड सहित चालक बस के नीचे फंसे, थानाधिाकरी ने निकाला बाहर | Patrika News
जोधपुर

टक्कर से मोपेड सहित चालक बस के नीचे फंसे, थानाधिाकरी ने निकाला बाहर

– राहगीरों की मदद से मोपेड चालक को निकाल अस्पताल पहुंचाया

जोधपुरJun 30, 2024 / 11:49 pm

Vikas Choudhary

city bus accident

हादसा करने वाली सिटी बस।

जोधपुर.

प्रतापनगर सदर थानान्तर्गत गीता भवन के पास रविवार रात तेज रफ्तार व लापरवाही से आई सिटी बस ने मोपेड को चपेट में ले लिया। मोपेड सहित चालक के सिटी बस के नीचे फंसने से चोटें आईं। पुलिस ने बस जब्त की है।
जानकारी के अनुसार रात को गीता भवन के पास सिटी बस ने मोपेड को चपेट में ले लिया। चालक नीचे गिर गए। मोपेड भी सिटी बस में फंस गई। आस-पास के लोग वहां जमा हो गए। उन्होंने मोपेड चालक को निकालने का प्रयास किया, लेकिन चालक का पांव व मोपेड बस के टायर के नीचे दबा हुआ था। तभी खाण्डा फलसा थानाधिकारी महेशचन्द्र गुर्जर गश्त करते हुए निकलने लगे। भीड़ देख उन्होंने अपनी गाड़ी रोकी और मदद को दौड़े। उन्होंने मौके पर मौजूद लोगों की मदद से सिटी बस एक तरफ से ऊपर करवाई और मोपेड चालक को बाहर निकाला। फिर उन्हें पुलिस की गाड़ी से महात्मा गांधी अस्पताल भिजवाया। बाद में प्रतापनगर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सिटी बस जब्त की।

लावारिस मोबाइल को यातायात पुलिस ने मालिक को सौंपा

पुलिस स्टेशन चौपासनी हाउसिंग बोर्ड के पास नहर चौराहा पर लावारिस हालत में मिले मोबाइल को यातायात पुलिस ने प्रयास के बाद मालिक को सकुशल लौटा दिया। जानकारी के अनुसार नहर चौराहा के पास प्रथम पारी में तैनात यातायात पुलिस को सड़क पर लावारिस हालत में कीमती मोबाइल मिला। जिसे कबजे में लेकर यातायात पुलिस ने मालिक से सम्पर्क किया। कुछ देर बाद गायत्री नगर निवासी सुहैल पुत्र मुनीर अहमद मौके पर पहुंचे। तस्दी के बाद हेड कांस्टेबल किशोर, अशोक कुमार व राजूराम व होमगार्ड लादूराम ने मोबाइल सुरक्षित सुपुर्द किया।

Hindi News/ Jodhpur / टक्कर से मोपेड सहित चालक बस के नीचे फंसे, थानाधिाकरी ने निकाला बाहर

ट्रेंडिंग वीडियो