गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने वॉइस सैंपल देने से किया इनकार, सलमान खान को मारने की भी दे चुका है धमकी

गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने वॉइस सैंपल देने से किया इनकार, सलमान खान को मारने की भी दे चुका है धमकी

Dinesh Saini | Publish: Sep, 06 2018 04:50:09 PM (IST) Jodhpur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news/

जोधपुर। अमन चैन के लिए प्रसिद्ध जोधपुर शहर में दहशत फैलाने वाले गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने न्यायालय के आदेश के बावजूद वाइस सैंपल देने से मना कर दिया। गुरुवार को पुलिस के 15 हथियारबंद कमांडो ने भरतपुर जेल से लॉरेंस विश्नोई को दोपहर में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट सिद्धार्थ दीप की अदालत में पेश किया।

गौरतलब है कि जिला एवं सत्र न्यायालय संख्या 6 ने लॉरेंस को वॉइस सैंपल देने के लिए पाबंद किया था, इसी सिलसिले में पुलिस द्वारा लॉरेंस को सीजेएम कोर्ट में पेश किया जहां लॉरेंस तथा उनके अधिवक्ताओं ने सुप्रीम कोर्ट के निर्णयों का हवाला देते हुए वाइस सैंपल देने से मना कर दिया। करीब आधा घंटा कोर्ट में रुकने के बाद पुलिस गैंगस्टर को कड़ी सुरक्षा के बीच न्यायालय परिसर से ले गई।

 

सलमान खान को मारने की दे चुका है धमकी
रंगदारी के लिए सरदारपुरा सी रोड पर मोबाइल व्यवसायी वासुदेव इसरानी को गोली मारने के मामले में अदालत में पेश करने के दौरान पत्रकारों से संक्षिप्त बातचीत में पंजाब के गैंगस्टर लॉरेंस ने पुलिस की मौजूदगी में खुली चुनौती दी कि वो सलमान खान को जोधपुर में मारेगा। तब जोधपुर पुलिस को पता लगेगा। गौरतलब है कि हरिण शिकार प्रकरण में अभिनेता सलमान खान एक दिन पहले ही जोधपुर कोर्ट में पेशी पर आया था। रंगदारी न मिलने व उलटा खिल्ली उड़ाने पर लॉरेंस गैंग ने 17 सितम्बर को सरदारपुरा सी रोड पर मोबाइल व्यवसायी वासुदेव इसरानी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्याकाण्ड का मास्टर माइण्ड माने जाने वाले लॉरेंस को पुलिस पंजाब के फरीदकोट जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर जोधपुर लाई थी। लॉरेंस ने कहा कि वह तो छात्र राजनीति में था, लेकिन पुलिस ने उसे कई तरह के मामलों में फंसा कर गैंगस्टर बना दिया। कानूनी दांव पेंच से बचने का प्रयास गत 17 सितम्बर की रात जब मोबाइल व्यवसायी वासुदेव इसरानी की गोली मारकर हत्या की गई थी, तब लॉरेंस सीकर में पूर्व सरपंच सरदार राव की हत्या करवाने के मामले में एसओजी के रिमाण्ड पर था। इसीलिए वह कह रहा है कि वासुदेव हत्याकाण्ड में पुलिस उसे झूठा फंसा रही है। जबकि सरदारपुरा थाना पुलिस उसे हत्याकाण्ड का मास्टर माइण्ड मान रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned