scriptकोविड-19 से बचाव की शपथ लेने पर…. जिला प्रशासन दे रहा डिजिटल सर्टिफिकेट, 27 हजार लोगों ने लिया | jodhpur collectorate is issuing digital certificate of corona warriors | Patrika News
जोधपुर

कोविड-19 से बचाव की शपथ लेने पर…. जिला प्रशासन दे रहा डिजिटल सर्टिफिकेट, 27 हजार लोगों ने लिया

कोविड-19 से बचाव की शपथ अब डिजिटल दी जा रही है। जिला प्रशासन ने इसके लिए एक ऑनलाइन लिंक भी जारी किया है। अभी तक 27 हजार से अधिक लोग यह शपथ ले चुके हैं, जिन्हें डिजिटल प्रमाण पत्र भी जारी किए गए हैं। जिला कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित के निर्देशन में सूचना एवं जन संपर्क कार्यालय जोधपुर ने इस नवाचार की रूपरेखा तैयार की है।

जोधपुरMay 27, 2020 / 09:30 am

Harshwardhan bhati

jodhpur collectorate is issuing digital certificate of corona warriors

कोविड-19 से बचाव की शपथ लेने पर…. जिला प्रशासन दे रहा डिजिटल सर्टिफिकेट, 27 हजार लोगों ने लिया

जोधपुर. कोविड-19 से बचाव की शपथ अब डिजिटल दी जा रही है। जिला प्रशासन ने इसके लिए एक ऑनलाइन लिंक भी जारी किया है। अभी तक 27 हजार से अधिक लोग यह शपथ ले चुके हैं, जिन्हें डिजिटल प्रमाण पत्र भी जारी किए गए हैं। जिला कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित के निर्देशन में सूचना एवं जन संपर्क कार्यालय जोधपुर ने इस नवाचार की रूपरेखा तैयार की है। साथ ही सूचना एवं प्रौद्योगिकी और संचार विभाग जोधपुर के सहयोग से इसको तैयार किया गया है। एडीएम द्वितीय महिपाल भारद्वाज ने बताया कि यह शपथ ऑफिशियल वेब पेज एवं फेसबुक पेज सहित अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उपलब्ध होगी। आमजन निर्धारित वेबसाइट पर कोरोना वारियर के रूप में शपथ ले सकते हैं और जिला प्रशासन की ओर से जारी डिजिटल प्रमाण पत्र प्राप्त कर सकते हैं।
कोरोना वॉरियर्स को बांटे 900 मास्क
जोधपुर. घांची समाज का 886 वां स्थापना दिवस सादगीपूर्ण तरीके से घरों में मनाया गया। समाज के लोगों ने अपने घरों के प्रवेश द्वार व देहरी पर दीप प्रज्ज्वलित कर फोन पर एक दूसरे को स्थापना दिवस की बधाई दी। घांची महासभा जोधपुर के अध्यक्ष जुगलकिशोर भाटी ने बताया कि समाज बंधुओं की अलग-अलग टीमों ने शहर के लगभग सभी चौराहों पर ड्यूटी दे रहे कोरोना वॉरियर्स को करीब 900 मास्क और जरूरतमंद लोगों और अनाथ आश्रमों में कुल 900 भोजन के पैकेट बांटे गए । नवयुवक मण्डल अध्यक्ष अशोक भाटी ने बताया की मास्क वितरण व सेवा कार्यक्रम के दौरान घांची समाज के अचलुराम सोलंकी, अमरसिंह भाटी, श्याम भाटी, रामाकिशन भाटी, धनराज सोलंकी, ओमप्रकाश भाटी, अशोक पंवार, बाबूलाल भाटी, राधेश्याम सोलंकी, महेश बोराणा, कमलेश परिहार आदि ने सहयोग किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो