scriptRajasthan Politics : राजस्थान की सबसे ‘हॉट’ लोकसभा सीट से आई ‘हॉटेस्ट’ खबर, अचानक ये क्या हो गया? | Jodhpur Lok Sabha Seat BJP Gajendra Singh Shekhawat Congress Karan Singh Latest Update | Patrika News
जोधपुर

Rajasthan Politics : राजस्थान की सबसे ‘हॉट’ लोकसभा सीट से आई ‘हॉटेस्ट’ खबर, अचानक ये क्या हो गया?

Lok Sabha Election 2024 in Rajasthan : राजस्थान में सबसे हॉट सीट पर सियासी पारा गर्माता जा रहा है। इस सीट पर भाजपा और कांग्रेस दोनों अपने-अपने पत्ते खोल चुके हैं। यही कारण है कि दोनों पार्टियों के प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार अभियान ने रफ़्तार पकड़ ली है।
 

जोधपुरMar 18, 2024 / 10:15 am

Nakul Devarshi

Jodhpur Lok Sabha Seat BJP Gajendra Singh Shekhawat Congress Karan Singh Latest Update

यह भी पढ़ें

राजस्थान में सबसे बड़ा उलटफेर! इस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने ही ज्वाइन कर ली दूसरी पार्टी




इधर, हाल ही में शेखावत के विरोध में सड़क तक उतर आए भाजपा के शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़ के तेवर भी बदले-बदले से। चुनावी सभाओं में वे शेखावत और उनके अब तक के सांसद कार्यकाल की तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं। केंद्रीय मंत्री शेखावत की मौजूदगी में रविवार को हुए एक कार्यक्रम में राठौड़ ने खुद को शेखावत का छोटा भाई बताया और कहा कि हमें खुशी है कि जोधपुर लोकसभा क्षेत्र के लिए शेखावत जी ने अपना पूरा योगदान दिया है। काम कराने में कोई कोर कसर बाकी नहीं रखी है। वो अब हिंदुस्तान में टॉप पांच मंत्रियों में आते हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि वे जीत की हैट्रिक लगाएंगे।


जोधपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस ने करण सिंह उचियारड़ा को मैदान में उतारा है। जबकि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर भाजपा ने तीसरी बार भरोसा जताकर टिकट थमाया है। इससे पहले शेखावत जोधपुर लोकसभा सीट से वर्ष 2014 और 2019 का लोकसभा चुनाव जीत चुके हैं।

Home / Jodhpur / Rajasthan Politics : राजस्थान की सबसे ‘हॉट’ लोकसभा सीट से आई ‘हॉटेस्ट’ खबर, अचानक ये क्या हो गया?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो