scriptदुकानदार से Sextortion, महिला ने हजारों रुपए ऐंठे, दुकान भी गंवाई | Patrika News
जोधपुर

दुकानदार से Sextortion, महिला ने हजारों रुपए ऐंठे, दुकान भी गंवाई

– उधार रुपए लिए, लौटाने के लिए घर बुलाकर बेहोश किया, बलात्कार मामले में फंसाने की धमकियां देकर ब्लैकमेलिंग

जोधपुरJun 26, 2024 / 11:59 pm

Vikas Choudhary

sextortion

पुलिस स्टेशन कुड़ी भगतासनी।

जोधपुर.

कुड़ी भगतासनी हाउसिंग बोर्ड सेक्टर-5एफ में एक दुकानदार महिला के जाल में फंस गया और महिला ने सेक्सटॉर्शन में फंसाकर हजारों रुपए ऐंठ लिए। दुकानदार इतना परेशान हो गया कि ट्रेन से कटकर आत्महत्या करने की सोच ली थी। महिला ने डरा-धमकाकर सब्जी का केबिन हथियार लिया और उसे भगा दिया।
पुलिस के अनुसार केबीएचबी सेक्टर-5एफ निवासी एक व्यक्ति ने मूलत: बिहार हाल मधुबन हाउसिंग बोर्ड निवासी एक महिला के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि पीडि़त की मधुबन हाउसिंग बोर्ड में सब्जी मण्डी के पास फल-सब्जी की दुकान है, जहां से खरीदारी करने वाली महिला आई और घर की परेशानी बताई। फिर इलाज करवाने का बताकर पांच हजार रुपए उधार ले गई। उसने पति की फैक्ट्री से तनख्वाह मिलने पर राशि लौटाने का भरोसा दिलाया था।
कुछ दिन बाद महिला ने रुपए लेने के लिए शाम को घर बुलाया था। वह घर पहुंचा तो बेटी की जन्मदिन पार्टी चल रही थी। इस दौरान उसे केक खिलाकर कोल्ड ड्रिंक पिलाया गया था। फिर वह बेहोश हो गया था। रात एक बजे होश आने पर वह घर चला गया था।
दूसरे दिन महिला के तेवर बदल गए। वह पीडि़त की दुकान पहुंची और कहा कि शाम को उसके पति को राशन लाने के लिए तीन हजार रुपए दे देना। यह सुन दुकानदार ने मना कर दिया। पहले से बकाया राशि लौटाने का दबाव डाला। तब महिला उसे धमकी देकर चली गई। कुछ देर बाद उसने कॉल कर धमकाया कि उसके वीडियो व फोटो उसके पास है। उसने गलत काम किया है। वह एफआइआर दर्ज कराएगी।
यह सुन दुकानदार घर गया। उसने महिला को तीन हजार रुपए दे दिए।इसके बाद वह डरा धमकाकर व ब्लैकमेलिंग कर रुपए ऐंठने लग गई। गत वर्ष नवम्बर में दीपावली पर महिला ने ब्लैकमेल कर फाइनेंस पर मोपेड ले ली। दुकानदार ने 20 हजार रुपए डाउन पेमेंट के दिए थे।
ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पीडि़त ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने की ठान ली, लेकिन घरवालों ने हिम्मत बंधाई और पुलिस कार्रवाई करने थाने ले गए।

बच्चों की फीस देने के लिए ब्लैकमेलिंग

महिला की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पीडि़त कुड़ी भगतासनी में अपने केबिन पर सब्जी बेचने लगा। महिला वहां भी पहुंच गई और बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकियां देकर दस हजार रुपए ऐंठ लिए। महिला ने बच्चों के स्कूल खुलने पर फीस व अन्य खर्चों के दस हजार रुपए ऐंठने के लिए एफआइआर दर्ज करने की धमकियां दी।

गली-गली सब्जी बेचने का दबाव

कुछ दिन पहले महिला पीड़ित के केबिन पर पहुंची और डराने धमकाने लग गई। उसने केबिन में खुद सब्जी बेचने और पीडि़त को गली-गली घूमकर सब्जियां बेचने की धमकियां देकर निकाल दिया। पीडि़त पास में सब्जी बेचने लगा, लेकिन महिला वहां भी डराने व धमकाने लगी।

Hindi News/ Jodhpur / दुकानदार से Sextortion, महिला ने हजारों रुपए ऐंठे, दुकान भी गंवाई

ट्रेंडिंग वीडियो