scriptहरियाढ़ाणा के मंदिर में चोरों ने किए हाथ साफ | Theft in the temple | Patrika News
जोधपुर

हरियाढ़ाणा के मंदिर में चोरों ने किए हाथ साफ

मां दधिमती मंदिर में पिछले पन्द्रह दिनों में दो बार चोरी हो चुकी है। सूचना पर रविवार दोपहर बाद एएसआइ मुकेश कुमार मीणा ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया। रिपोर्ट नहीं देने के चलते रविवार को मामला नहीं दर्ज किया।

जोधपुरMay 17, 2021 / 12:31 pm

pawan pareek

हरियाढ़ाणा के मंदिर में चोरों ने किए हाथ साफ

हरियाढ़ाणा के मंदिर में चोरों ने किए हाथ साफ

बोरुन्दा (जोधपुर). निकटवर्ती हरियाढाणा गांव में मां दधिमती मंदिर में पिछले पन्द्रह दिनों में दो बार चोरी हो चुकी है। सूचना पर रविवार दोपहर बाद एएसआइ मुकेश कुमार मीणा ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया। रिपोर्ट नहीं देने के चलते रविवार को मामला नहीं दर्ज किया।

दधिमती मातेश्वरी मंदिर के पुजारी सम्पतराज शर्मा ने बताया कि वह रविवार सुबह मंदिर पहुंचे तो मंदिर का दरवाजा खुला मिला अन्दर देखा तो मंदिर में कुछ नहीं बचा था। मंदिर में रखी चदर व दरी तक चोर चोरी कर ले गए। इससे पूर्व 1 मई को चोरों ने चांदी का छत्र, पीतल का टंकोरा भी ले गए।
गत पन्द्रह दिनों में यह दूसरी बार मंदिर में चोरी से ब्राह्मण समाज में रोष है। इससे पूर्व हरियाढाणा गांव में भी कई बार चोरियों की घटनाएं हो चुकी है। लेकिन कोई भी वारदात का राजफाश नहीं हुआ। इससे पूर्व हरियाढाणा में लक्ष्मीनारायण मंदिर में चोरी हुई थी। वहां चोरों हजारों साल पहले की बने हुए चांदी के छत्र व कीमती आभूषण तथा वस्तुएं ले गए है जिसका कोई सुराग नहीं लगा। ग्रामीणों ने बताया कि छोटी मोटी कई चोरियों घरों व दुकानों में है लेकिन चोरी का खुलासा या माल बरामद नहीं होने से चोरों के हौंसले बुलन्द है।
इन्होंने कहा

हरियाढाणा के दधिमती मंदिर में चोरी की सूचना पर एएसआइ ने मौका मुआयना किया है रिपोर्ट अभी मिली नहीं है। चोरी की रिपोर्ट देने पर उचित नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

चैन प्रकाश चौधरी, थानाधिकारी बोरुन्दा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो