script Kannauj: भारत सरकार लिखी बोलेरो का चौंकाने वाला खुलासा, कानपुर, हरदोई, औरैया, कन्नौज कार्यक्षेत्र | Kannauj: Shocking revelation about Government of India Bolero | Patrika News

Kannauj: भारत सरकार लिखी बोलेरो का चौंकाने वाला खुलासा, कानपुर, हरदोई, औरैया, कन्नौज कार्यक्षेत्र

locationकन्नौजPublished: Dec 19, 2023 09:58:16 am

Submitted by:

Narendra Awasthi

कन्नौज पुलिस ने ऐसी बोलेरो बरामद की है जिसमें भारत सरकार लिखा है। जिससे गैर कानूनी कार्य किया जाता था। पुलिस ने छह अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

Kannauj: भारत सरकार लिखी बोलेरो का चौंकाने वाला खुलासा, कानपुर, हरदोई, औरैया, कन्नौज कार्यक्षेत्र

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में पुलिस ने भारत सरकार का बोर्ड लगाकर चल रही गाड़ी को पड़ा है। ‌इसके साथ‌ 6 चोरों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से भारी मात्रा में अंग्रेजी और देसी शराब बरामद हुई है। इसके अतिरिक्त चांदी के जेवर और नगदी भी मिला है। एसओजी और कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम को यह सफलता मिली है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूछताछ की जा रही है। अभी और बरामद की हो सकती है। घटना मानीमऊ ठठिया रोड की है।

यह भी पढ़ें

सिपाही ने सीज इनोवा कार का पहिया स्टेफनी से बदला, वायरल वीडियो पर डीसीपी ने कहा

कन्नौज पुलिस में अंतर्जनपदीय चोर गैंग का खुलासा किया है। जिसके सरगना सहित छह सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक डॉ संसार सिंह ने गिरफ्तारी के संबंध में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पकड़े गए अभियुक्तों ने कानपुर नगर, हरदोई, औरैया, कानपुर देहात के साथ कन्नौज में भी चोरी की घटना करने की बात स्वीकार किया है। जिस गाड़ी का इस्तेमाल करते थे। उसमें भारत सरकार लिखा हुआ है। पूछताछ के दौरान बताया गया कि बोलेरो रेलवे के काम में लगी हुई है।

रैकी करने के बाद करते थे चोरी

एएसपी ने बताया कि चोरी करने के पहले गैंग के सदस्य रैकी करते थे। उनकी प्राथमिकता सोने चांदी की दुकानों के साथ शराब की दुकान होती थी। जिसका शटर तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम देते थे। चोरी की शराब को फुटकर में बेचकर कमाई करते थे। अभियुक्तों के पास से 30 पेटी अंग्रेजी और देसी शराब, चांदी के जेवर के साथ 75350 रुपए बरामद हुए हैं।

गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम

गिरफ्तार अभियुक्त में रमेश चंद्र निवासी लक्ष्मण पूरवा जिला औरैया, दिनेश जाटव निवासी राहतपुर, सर्वेश जाटव, विनोद कुमार निवासी गण झावर पुरवा, मोनू निवासी बेलूपुर, घनश्याम निवासी बनारसी दास शामिल है। जिनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो