scriptKannauj: Subrata Pathak's big attack on SP, said that after winning, t | कन्नौज: सुब्रत पाठक का सपा पर बड़ा हमला, बोले जीतने के बाद पूरा परिवार खाता है मलाई | Patrika News

कन्नौज: सुब्रत पाठक का सपा पर बड़ा हमला, बोले जीतने के बाद पूरा परिवार खाता है मलाई

locationकन्नौजPublished: Dec 19, 2023 09:48:18 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि जाति के नाम पर राजनीति करने वाले सत्ता में आने के बाद केवल परिवार की सोचते हैं। अन्य लोगों से कभी नहीं पूछा की नौकरी है कि नहीं? सांसद ने और भी बहुत कुछ बयान दिया।

कन्नौज: सुब्रत पाठक का सपा पर बड़ा हमला, बोले जीतने के बाद पूरा परिवार खाता है मलाई

उत्तर प्रदेश के कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जाति के नाम पर राजनीति करने वालों ने कभी किसी से पूछा कि तुम्हारी जाति के कितने लोगों के पास रोजगार नहीं है? सरकार के आने के बाद केवल परिवार के लोग ही दिखाई पड़ते हैं और परिवार की भलाई दिखाई पड़ती है। इस मौके पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों को भी याद किया। बोले मोदी है तो गारंटी है ‌

यह भी पढ़ें

संत रविदास की मूर्ति थोड़े जाने के बाद क्षेत्र में तनाव, गांव छावनी में तब्दील

सुब्रत पाठक ने कहा कि सरकार में आने के बाद इन्हें और कुछ भी नहीं दिखाई पड़ता है। अन्य जातियों के लोगों से कभी पूछा गया कि तुम्हारी जाति के लोगों के पास रोजगार है कि नहीं है? कभी इन लोगों ने सोचा कि गरीब का बच्चा भी डॉक्टर या इंजीनियर बने। इनकी सोच यही तक सीमित रहती है कि इनका लड़का मुख्यमंत्री कैसे बन जाए? बहु सांसद कैसे बन जाए? भैया कैबिनेट में मंत्री बन जाए।

सत्ता में आने के बाद पूरा परिवार मलाई खाता है

कन्नौज सांसद ने कहा कि सत्ता में आने के बाद पूरि परिवार मलाई खाता है। बाकी जो बचे चमचों को दे दिया जाता है। इसके अलावा उनकी कोई सोच नहीं है। मोदी के आने के बाद काफी परिवर्तन आ गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने लिए कुछ नहीं किया 5 करोड़ लोगों को पक्का मकान दिया है। जब वह छोटे थे तो दो कमरे के घर में रहते थे। मां लकड़ी का चूल्हा जलती थी। जिससे पूरे घर में धुआं भर जाता। आंख से आंसू निकलने लगते थे। आज उज्ज्वला योजना के माध्यम से हर घर गैस पहुंचाने का काम किया जा रहा है। यही मोदी की गारंटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो