Kannauj : भाभी की मदद से घर में घुसकर किशोरी से रेप, तमंचा दिखाकर भागा आरोपी

कन्नौज के सौरिख थाना क्षेत्र का मामला, आरोपित गिरफ्तार

By: Hariom Dwivedi

Published: 06 Apr 2021, 05:16 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कन्नौज. जनपद के सौरिख थाना क्षेत्र में एक युवक पर आरोप है कि उसने घर में घुसकर तमंचे के बल पर किशोरी से बलात्कार किया। आरोप है इस काम में आरोपी युवक की भाभी ने उसकी मदद की। इस दौरान किशोरी के शोर मचाने पर परिजन मौके पर पहुंच गए। परिजनों को देख युवक हवा में तमंचा लहराते हुए भाभी के साथ भाग निकला। पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के सौरिख थाना क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी किशोरी रात घर में और परिजन छत पर सो रहे थे। उसी रात करीब तीन बजे गांव का ही रहने वाला वकील पुत्र सुरजीत अपनी भाभी सीमा के साथ घर में घुस आया। आरोप है कि युवक ने तमंचे के बल पर किशोरी के साथ बलात्कार किया। दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने में आरोपी की भाभी ने सहयोग किया। किशोरी की चीख सुनकर परिजनों को आता देख युवक तमंचा लहराते हुए और जान से मारने की धमकी देते हुए अपनी भाभी समेत मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें : चालान न काटने की एवज में उतरवा ली थी महिला की अंगूठी, अब मिली कड़ी सजा

थाना प्रभारी का बयान
घटना के बाद पीड़िता के पिता ने 112 पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर सौरिख थाने में भेज दिया। पीड़िता के पिता ने नामजद आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस को तहीर दी है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी पूनम अवस्थी ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी। युवक को हिरासत में ले लिया गया, जिससे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें : युवक को मिली 10 साल की सजा, 3 साल पहले युवती के साथ किया था दुष्कर्म

Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned