script

Video: आरिफ के दोस्त सारस को मिला नया ठिकाना, अब इस चिड़िया घर में किया गया शिफ्ट

locationकानपुरPublished: Mar 25, 2023 07:13:19 pm

Submitted by:

Anand Shukla

Arif and Saras Friendship: पिछले कुछ दिनों से आरिफ और सारस की दोस्ती की ही चर्चा हो रही है। आरिफ सारस को अपने साथ रखता था। आरिफ जहां जाते थे, सारस भी वहीं जाता था।

arif_and_saras.jpg
सारस पक्षी और आरिफ गुर्जर की दोस्ती सोशल मीडिया पर इस समय छाई हुई हैं। आरिफ ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो डाला है। जिसमें लिखा है कि हमारा सारस यहां से लखनऊ गया, बेचारा तड़प रहा है मेरे लिए।
वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी शनिवार, 25 मार्च को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, “चिड़ियाघर में बंद परिंदा… ये कैसी आज़ादी है?”

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8jfy17
दावा है कि कानपुर के चिड़िया घर में किया गया शिफ्ट
वीडियो में एक नीले रंग की गाड़ी किसी रास्ते से गुजरती नजर आ रही है। वैसी ही नीली गाड़ी जैसी आरिफ के वीडियो में दिखी है। इस गाड़ी पर ‘नवाब वाजिद अली शाह प्राणि उद्यान, लखनऊ’ लिखा है। इससे पता चलता है कि वो गाड़ी लखनऊ चिड़ियाघर की है। हालांकि, गाड़ी के अंदर कौन सा पक्षी या पशु है। ये वीडियो में नहीं दिखा है। बताया जा रहा है कि कि अब उसे कानपुर चिड़ियाघर में रखा गया है।
समसपुर पक्षी विहार से गायब हो गया था सारस

21 मार्च को वन विभाग के अधिकारियों ने आरिफ से सारस को समसपुर पक्षी विहार ले गए थे। इसके बाद खबर आई कि सारस गायब हो गया है। सारस समसपुर पक्षी विहार से कुछ दूर बिसईया गांव में मिला और उसे वापस पक्षी विहार लाया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो