scriptकानपुर में ईवीएम लेकर सड़क पर बैठे मतदान अधिकारी, सेक्टर मजिस्ट्रेट की गाड़ी रोकी | Polling officer sitting on road with EVM, Sector Magistrate car stopped | Patrika News
कानपुर

कानपुर में ईवीएम लेकर सड़क पर बैठे मतदान अधिकारी, सेक्टर मजिस्ट्रेट की गाड़ी रोकी

कानपुर में चौथे चरण के मतदान के लिए पोलिंग पार्टियों को गल्ला मंडी से रवाना किया जा रहा था। ईवीएम मशीन के साथ वाहन का इंतजार कर रहे मतदान कर्मियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। सेक्टर मजिस्ट्रेट की कार को रोक लिया।

कानपुरMay 12, 2024 / 06:47 pm

Narendra Awasthi

लोकसभा चुनाव 2024 (Fourth Phase of Lok Sabha 2024) चौथे चरण का मतदान आगामी 13 मई सोमवार को होना है। इसके लिए कानपुर की गल्ला मंडी से पोलिंग पार्टियों को रवाना किया जा रहा था। लेकिन पोलिंग पार्टियों को वाहन न मिलने के कारण काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। मतदान कर्मियों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा किया। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। मौके पर खड़ी पुलिस ने समझाने का प्रयास किया। आक्रोशित मतदान कर्मियों ने सेक्टर मजिस्ट्रेट की कार को रोक लिया। बड़ी मशक्कत के बाद सेक्टर मजिस्ट्रेट की कार को आगे निकाला गया। इस संबंध में एसीपी नौबस्ता ने बताया कि कुछ पोलिंग पार्टियां सेक्टर मजिस्ट्रेट की गाड़ी से जाना चाहती थी। उन्हें शटल सर्विस से रवाना किया गया।
यह भी पढ़ें

रेल यात्रियों के लिए रेलवे स्टेशन पर 20 रुपए में मिलेगा भरपेट भोजन, जानें क्या होगा पैकेट में?

कानपुर में चौथे चरण का मतदान के लिए आज रविवार को पोलिंग पार्टियों को रवाना किया जा रहा है। ईवीएम मशीन लेकर पोलिंग पार्टियां वाहन का इंतजार करने लगी। लेकिन उन्हें वाहन नहीं मिला। कोई रास्ता ना देख मतदान कर्मियों ने सेक्टर मजिस्ट्रेट की कार को रोक लिया और हंगामा करने लगे।

क्या कहते हैं एसीपी?

मौके पर खड़ी पुलिस ने समझने का प्रयास किया। दोनों पक्षों में बहस होने लगी। वायरल वीडियो में दिखाई पड़ रहा है कि एक पुलिस अधिकारी सेक्टर मजिस्ट्रेट से इस संबंध में बातचीत करते हैं। लेकिन संतोषजनक उत्तर नहीं मिला। एसीपी नौबस्ता ने बताया कि कुछ मतदान कर्मी सेक्टर मजिस्ट्रेट की गाड़ी से जाना चाहते थे। लेकिन वह दूसरी जगह जा रहे थे। शटल सर्विस से मतदान कर्मियों को रवाना कर दिया गया है।

Hindi News/ Kanpur / कानपुर में ईवीएम लेकर सड़क पर बैठे मतदान अधिकारी, सेक्टर मजिस्ट्रेट की गाड़ी रोकी

ट्रेंडिंग वीडियो