scriptमां के सामने मासूम के साथ हुआ गैंगरेप, घरवालों ने निकाला तेजाब अौर… | teenage girl gang raped in kanpur | Patrika News
कानपुर

मां के सामने मासूम के साथ हुआ गैंगरेप, घरवालों ने निकाला तेजाब अौर…

मां के सामने मासूम के साथ हुआ गैंगरेप, घरवालों ने निकाला तेजाब अौर…

कानपुरNov 23, 2017 / 02:03 pm

Ruchi Sharma

rape

gang rape

मां के सामने मासूम का गैंगरेप,

कानपुर. घाटमपुर थानाक्षेत्र के साढ़ स्थित भीतरगांव में दो युवक ने मां के सामने उसकी नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी घटना के बाद से फरार थे, इसी दौरान पीड़िता के परिजनों ने आरोपियों के दोस्त नरेश के घर में धावा बोलकर उसे धरदबोचा। मारते-पीटते हुए उसे गांव के बाहर लाए और एक पेड़ पर बांध दिया। गुस्साए लोगों ने आरोपियों के दोस्त को सजा देने के लिए उसकी आंख तेजाब के जरिए फोड़ने पर आमदा थे, तभी सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को उनके चंगुल से छुड़ाकर थाने ले गई। परिजनों का कहना है कि नरेश और दो अन्य ने एक साथ बैठकर शराब पी थी। इसने पीड़िता के बारे में उन्हें जानकारी मुहैया कराई थी।
गैंगरेप के बाद पब्लिक ने दोस्त को उठाया

घाटमपुर थानाक्षेत्र के भीतरगांव स्थित मां और बेटी को दो युवक विजय और श्यामबाबू कुरील ने दबोच लिया। मां के अांख के सामने बेटी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने मां-बेटी जमकर पिटाई थी, जिसके चलते वो गंभीर रूप से जख्मी हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में एडमिट कराया और पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर एक आरोपी श्यामबाबू को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता के परिजनों के साथ स्थानीय लोगों ने विजय और श्यामबाबू के दोस्त नरेश के घर पर हमला कर दिया।
उसे घर से बाहर लाकर जमकर पीटा और एक पेड़ पर बांध दिया। नाबालिग के चाचा ने बताया कि नरेश हमारे यहां नौकरी करता है और इसके कहने पर विजय व श्यामबाबू ने भतीजी के साथ रेप किया। गुस्साए लोगों ने नरेश को अंधा करने के लिए तेजाब की व्यवस्था कर ली। पर पुलिस के आने के बाद वो बच सका।
नरेश ने रखी थी दारू पार्टी

पीड़िता के परिजनों ने बताया कि नरेश ने गांव के मिलनकेंद्र पर दारू की पार्टी रखी थी। जिसमें विजय और श्यामबाबू भी शामिल थे। तीनों ने महफिल सजाकर दारू-मुर्गा की पार्टी की थी। इसके बाद नशे का सुरूर हावी होने पर जघन्य कृत्य कर डाला। पीड़िता के चाचा ने बताया कि नरेश उनकी टेंट की दुकान में काम करता है, वहीं विजय व श्यामबाबू कुरील ट्रक चलाते हैं।
नरेश ने ही वारदात की योजना बनाई, जिसे अंजाम विजय व श्यामबाबू ने दिया। इस दौरान जो भी आता वो पेड़ पर बंधे नरेश को पीटता। युवकों ने नरेश को सजा देने के लिए तेजाब की व्यवस्था करने के लिए जुट गए। तेजाब लेकर वो मौके पर पहुंचते उससे पहले पुलिस आ घमकी और फिल्म गंगाजल पार्ट टू होते- होते बच गया।
एक आरोपी अरेस्ट, दूसरी की तलाश

पुलिस ने गैंगरेप के आरोपी श्यामबाबू को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि नरेश और श्यामबाबू कुरील चचेरे भाई हैं। नरेश ने पूछताछ के दौरान आरोपी को ठिकाना बताया। जिसके बाद उसे एक घर से पकड़ा गया। कोतवाल देवेंद्र कुमार दुबे ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के साथ ही किशोरी और उसकी मां को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। वहीं, दूसरे फरार आरोपी की तलाश जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो