scriptहिण्डौन के डीएसपी किशोरीलाल समेत करौली जिले में13 को मिला डीजीपी डिस्क-अवार्ड | 13 police men got DGP disc-award in Karauli district including Hindaun | Patrika News
करौली

हिण्डौन के डीएसपी किशोरीलाल समेत करौली जिले में13 को मिला डीजीपी डिस्क-अवार्ड

13 police men got DGP disc-award in Karauli district including Hindaun’s DSP Kishorilal
भरतपुर में आईजी प्रसन्न खमेसरा ने प्रशस्ति-पत्र प्रदान कर किया सम्मानित

करौलीJan 27, 2022 / 11:17 pm

Anil dattatrey

 हिण्डौन के डीएसपी किशोरीलाल समेत करौली जिले में13 को मिला डीजीपी डिस्क-अवार्ड

हिण्डौन के डीएसपी किशोरीलाल समेत करौली जिले में13 को मिला डीजीपी डिस्क-अवार्ड

हिण्डौनसिटी. पुलिस महानिदेशक एम. एल. लाठर द्वारा डीजीपी डिस्क-अवार्ड से सम्मानित किए गए करौली जिले के 13 पुलिस अफसर और जवानों को भरतपुर में आईजी (पुलिस महा निरीक्षक ) प्रसन्न खमेसरा द्वारा गुरुवार को प्रशस्ति पत्र प्रदान किए गए। पुलिसिंग में नवाचार के साथ अपराधियों की धरपकड कर क्राइम कंट्रोल करने की बदौलत पुलिस का प्रतिष्ठित अवार्ड हासिल करने वालों में हिण्डौन के डी .एस. पी. ( पुलिस उपाधीक्षक ) किशोरी लाल और कैलादेवी के तत्कालीन डीएसपी महावीर सिंह भी शामिल हैं।
पुलिस के इस प्रतिष्ठित अवार्ड से सम्मानित होने वालों में पुलिस निरीक्षक दिनेशचंद मीणा, करौली सदर थानाप्रभारी अमित कुमार शर्मा, सूरौठ थानाप्रभारी बालकृष्ण, सदर थानाप्रभारी कृपाल सिंह, जिला स्पेशल टीम के प्रभारी यदुवीर सिंह, सायबर सैल के प्रभारी घनश्याम सिंह, डीएसटी ( जिला स्पेशल टीम ) के एएसआई राजवीर सिंह, डीएसटी के हैडकांस्टेबल रविन्द्र सिंह, जिला पुलिस की सायबर सैल के हैड कांस्टेबल जिलय सिंह, कांस्टेबल मनीष कुमार व पुष्पेन्द्र कुमार शामिल हैं।
इन कार्यों के लिए मिला डीजीपी डिस्क-
पुलिस महानिदेशक की ओर से यह समान जिन कार्यों के लिए दिया गया है, उनमें अवैध हथियारों के साथ बदमाशों की धरपकड, स्मैक समेत अवैध मादक पदार्थों की खेप के साथ नशे के सौदागारों को दबोचने, ब्लाइंड मर्डरों का तत्काल खुलासा, शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ सख्ती से अभियान चलाने, बड़ी संख्या में लापरवाह चालकों के वाहन निलंबन की प्रक्रिया चलाना, धोखाधड़ी और चोरी के मामलों का खुलासा कर आरोपियों की दूसरे राज्यों तक से गिरफ्तारी करना, बड़ी संख्या में फरार अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष रणनीति, साइबर अपराध की छानबीन शामिल हैं।

Home / Karauli / हिण्डौन के डीएसपी किशोरीलाल समेत करौली जिले में13 को मिला डीजीपी डिस्क-अवार्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो