scriptबिजली की अघोषित कटौती के विरोध में लोगों ने किया प्रदर्शन | People demonstrated against the undeclared power cut | Patrika News
करौली

बिजली की अघोषित कटौती के विरोध में लोगों ने किया प्रदर्शन

People demonstrated against the undeclared power cut
बिजली समस्या का स्थाई समाधान नहीं हुआ तो होगा आंदोलन

करौलीApr 24, 2022 / 11:44 pm

Anil dattatrey

बिजली की अघोषित कटौती के विरोध में लोगों ने किया प्रदर्शन

बिजली की अघोषित कटौती के विरोध में लोगों ने किया प्रदर्शन

सूरौठ. कस्बे में पिछले कई दिनों से चल रही बिजली की अघोषित कटौती से आक्रोशित लोगों ने रविवार को करीब 1 घंटे तक हंगामा किया। लोगों ने विरोध प्रदर्शन कर बिजली निगम के अभियंताओं के खिलाफ नारे लगाए। लोगों ने चेतावनी दी है कि जल्द ही बिजली की अघोषित कटौती बंद नहीं हुई तो आंदोलन कर हाईवे पर जाम लगाया जाएगा।
अघोषित कटौती से परेशान लोगों का सब्र दोपहर में बिजली गुल होने पर टूट गया। हिण्डौन देहात ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रवक्ता प्रमोद तिवाड़ी, पूर्व सरपंच नादान सिंह मीणा, पूर्व जीएसएस उपाध्यक्ष केदार मीणा,राजू चतुर्वेदी, सिरमोहर मीना, रामचरण जंगम, गिरधारी सोनी, संतोष शर्मा, कलाम खान, रामहरी मीणा, राजू लोहार, हरकेश बॉस, गोपाल माली, राधाकिशन कोली, मूला जंगम सहित काफी लोग मुख्य चौराहे के पास एकत्रित हुए। और करीब 1 घंटे तक विद्युत निगम अभियंताओं के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।
तिवाड़ी ने बताया कि तहसील मुख्यालय होने के बावजूद सूरौठ में कई दिनों से बिजली की अघोषित कटौती की जा रही है। रात 9 बजे बाद कई घंटों तक बिजली गुल रहती है। इसके अलावा दिन में भी बिजली गुल होने से गर्मी में लोग बेहाल हंै। दिन व रात में कई घंटे की बिजली कटौती से पेयजल व्यवस्था भी चरमरा गई है। वहीं परीक्षार्थियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने बताया कि सूरोठ में अलग से 33 केवी बिजली स्टेशन स्वीकृत है और 2 साल पहले भूमि भी आवंटित की जा चुकी है लेकिन निर्माण शुरू नहीं हुआ है। लोगों ने कलक्टर एवं बिजली निगम के उच्च अधिकारियों से बिजली समस्या का अविलंब समाधान करवाने की मांग की है।

Hindi News/ Karauli / बिजली की अघोषित कटौती के विरोध में लोगों ने किया प्रदर्शन

ट्रेंडिंग वीडियो