सिटी वीमेंस ने इंदौर में मचाया धमाल, सास-बहु की जोड़ी ने रील लाइफ में भी छोड़ी विशेष छाप

- संयुक्त परिवारों को बढ़ावा देने के लिये विगत दिवस इंदौर में तूलिका क्लब द्वारा मिसेज एमपी प्रतियोगिता और मिसेज एमपी क्लासिक प्रतियोगिता के साथ ही बेस्ट सास-बहू, बेस्ट देवरानी-जेठानी, बेस्ट मां-बेटी और बहुत सी प्रतियोगिता आयोजित कराई गईं। शहर के सुदर्शना के पांच प्रतियोगियों ने उसमें भाग लिया।

- सुदर्शना तथा कटनी के नाम का झंडा फहराया। मध्यप्रदेश के जिले से आये लगभग एक सैकड़ा प्रतियोगियों के बीच शानदार प्रतिभा का लोहा मनवा कर मिसेज एमपी, मिसेज कटनी, मिसेज कटनी क्लासिक और बेस्ट सास बहू अवार्ड तथा बेस्ट देवरानी-जेठानी अवार्ड के साथ बेस्ट आइस का अवार्ड प्राप्त कर कटनी और सुदर्शना का नाम रोशन किया।

By: balmeek pandey

Published: 20 Jul 2019, 11:52 AM IST

कटनी. संयुक्त परिवारों को बढ़ावा देने के लिये विगत दिवस इंदौर में तूलिका क्लब द्वारा मिसेज एमपी प्रतियोगिता और मिसेज एमपी क्लासिक प्रतियोगिता के साथ ही बेस्ट सास-बहू, बेस्ट देवरानी-जेठानी, बेस्ट मां-बेटी और बहुत सी प्रतियोगिता आयोजित कराई गईं। शहर के सुदर्शना के पांच प्रतियोगियों ने उसमें भाग लिया। सुदर्शना तथा कटनी के नाम का झंडा फहराया। मध्यप्रदेश के जिले से आये लगभग एक सैकड़ा प्रतियोगियों के बीच शानदार प्रतिभा का लोहा मनवा कर मिसेज एमपी, मिसेज कटनी, मिसेज कटनी क्लासिक और बेस्ट सास बहू अवार्ड तथा बेस्ट देवरानी-जेठानी अवार्ड के साथ बेस्ट आइस का अवार्ड प्राप्त कर कटनी और सुदर्शना का नाम रोशन किया। तूलिका मिसेज एमपी का अवार्ड और ताज सुदर्शना किटी गुप्ता को मिला।

 

अजब बेपरवाही: ...तो इस वजह से शहर में मच रही है बूंद -बूंद के लिए त्राहि-त्राहि

 

आकांक्षा बरसैंया बनीं मिसेज कटनी
इस दौरान आकांक्षा बरसैंया ने बेहतर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्हें तूलिका मिसेज कटनी का अवार्ड मिला। इसी के अलावा तूलिका बेस्ट सास-बहू का अवार्ड रियल लाइफ वाली रील लाइफ में प्रदर्शन करने वाली हीरामणि बरसैंया को बेस्ट सास व बहु अकांक्षा बरसैंया को बेस्ट बहु का अवार्ड मिला। बेस्ट देवरानी-जेठानी का अवार्ड किटी गुप्ता और दीपाली गुप्ता को मिला बेस्ट आइए अवार्ड सुदर्शना की दीपाली गुप्ता को मिला। वहीं पूनम गुप्ता को तूलिका कटनी क्लासिक का अवार्ड मिला।

 

शराब से किया तौबा तो आठ साल बाद पत्नी रहने हुई तैयार, इस केंद्र से घर में लौटीं खुशियां

 

जारी है बधाईयों का दौर
सुदर्शना क्लब की इन सदस्यों द्वारा तूलिका क्लब इंदौर द्वारा आयोजित प्रोग्राम में न सिर्फ बेहतर प्रदर्शन किया बल्कि अवार्ड भी अपने नाम किए। इस प्रदर्शन पर सदस्यों की खूब प्रशंसा हो रही है। सोशल मीडिया ग्रुपों में भी जमकर तारीफ हो रही है। इसके अलावा ये महिलाएं लगातार शहर में समाजसेवा के माध्यम से छाप छोड़ रही हैं।

balmeek pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned