scriptकोरोना नमूने लेने पहुंची टीम को महिला ने लाठी लेकर दौड़ाया | Woman ran with sticks | Patrika News

कोरोना नमूने लेने पहुंची टीम को महिला ने लाठी लेकर दौड़ाया

locationकटनीPublished: May 12, 2021 07:15:17 pm

बीएमओ की शिकायत पर एफआइआर, एसडीएम ने दिए ठोस कार्रवाई के निर्देश.
– बहोरीबंद के पठानी मोहल्ला कोविड पॉजिटिव घूम रहा था बाहर, दर्ज हुई एफआइआर.

Shops following social distancing at identified locations.

चिन्हित स्थानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर लग रही दुकानें।

कटनी. कोरोना संक्रमण की चेन तोडऩे के लिए गांव-गांव में चल रही संदिग्ध व्यक्तियों के नमूने लेने की प्रक्रिया के दौरान एक महिला द्वारा रैपिड रिस्पांस (आरआर) टीम को लाठी लेकर दौड़ाने मामला सामने आया। मंगलवार को रीठी थानाक्षेत्र के ग्राम बडग़ांव में आरआर टीम के आशा कार्यकर्ता सुषमा चक्रवर्ती ने जैसे ही नमूने लेने के लिए कहा तो शकुन बाई ने लाठी लेकर मारने के लिए दौड़ाया। तभी सहकर्मी मंजूलता सोनी ने बचाव किया। इस दौरान शकुन बाई ने टीम के साथ अभ्रदता की। टीम के सदस्यों ने इसकी जानकारी बीएमओ रीठी को दी। बीएमओ की शिकायत पर रीठी थाना प्रभारी ने शकुन बाई के खिलाफ कार्रवाई की। एसडीएम बलबीर रमण ने बताया कि इस मामले में ठोस कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

कोविड-19 पॉजिटिव ज्ञानेंद्र प्रजापति के निवास में पहुंची आरआर टीम ने पाया कि वह होम आइसोलेशन गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहा है। बाहर घूम रहा है। जांच के दौरान ज्ञानेंद्र अपने पूरे परिवार को लेकर गांव चला गया था। लापरवाही पर टीम ने पंचनामा तैयार कर नजदीकी थाने में संबंधित के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवाई।

रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी रोकने एसपी ने गठित की एसआइटी
उच्च न्यायालय के आदेश के परिपालन में एसपी मयंक अवस्थी ने रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी रोकने एसआइटी गठित की है। एडिशनल एसपी के नेतृत्व में गठित टीम ने मंगलवार को कार्रवाई करते हुए सभी अस्पतालों एवं मेडिकल स्टोर्स को आबंटन और उपयोग की जानकारी मांगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो