scriptहोटलों में हो रही गैस सिलेंडर की कालाबाजारी, बिना दस्तावेज के कर रहे उपयोग | Black market of gas cylinders in hotels without using documents | Patrika News
कवर्धा

होटलों में हो रही गैस सिलेंडर की कालाबाजारी, बिना दस्तावेज के कर रहे उपयोग

हॉटल व रेस्टोरेंट में बड़े पैमाने पर घरेलू गैस सिलेण्डर की कालाबाजारी हो रही है।

कवर्धाOct 31, 2018 / 03:22 pm

Deepak Sahu

cg news

होटलों में हो रही गैस सिलेंडर की कालाबाजारी, बिना दस्तावेज के कर रहे उपयोग

कवर्धा . नगर सहित जिलेभर के हॉटल व रेस्टोरेंट में बड़े पैमाने पर घरेलू गैस सिलेण्डर की कालाबाजारी हो रही है। बावजूद खाद्य विभाग के अधिकारी दो साल से इस ओर जरा भी ध्यान नहीं दे रहे हैं।

वर्ष 2016-17 में खाद्य विभाग व नगर पालिका की संयुक्त टीम ने शहर व आसपास गांव के होटलों व रेस्टोरेंट में दबिश देकर खाद्य पदार्थ सहित अन्य सभी की जांच की थी। इस पर वे जांच शुरु की तो कई होटल व रेस्टोरेंट में बड़ी संख्या में घरेलू सिलेण्डर मिले, जिसके कोई दस्तावेज नहीं थे। इस पर कार्रवाई भी किया गया। लेकिन आज भी बड़े पैमाने पर जिले के होटल व रेस्टोरेंट मेंं सिलेण्डर की जमकार कालाबाजारी हो रही है, जिसे लेकर कोई जांच व कार्रवाई नहीं की जा रही है। इसके कारण गरीबों का गैस होटल व रेस्टोरेंट में खपाया जा रहा है। इससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है। नंबर लगाने के दस दिन बाद भी घर में सिलेण्डर नहीं पहुंचाया जा रहा है, लेकिन होटलों में आसानी से सिलेण्डर दिखाई देते हैं।

Home / Kawardha / होटलों में हो रही गैस सिलेंडर की कालाबाजारी, बिना दस्तावेज के कर रहे उपयोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो