scriptCG Crime News: DJ पर झूम रहे थे बाराती, बदमाशों ने बरसा दिया डंडा-लाठी, इस बात पर आया था गुस्सा | CG Crime News: wedding guests dancing DJ miscreants pelted them with sticks | Patrika News
कवर्धा

CG Crime News: DJ पर झूम रहे थे बाराती, बदमाशों ने बरसा दिया डंडा-लाठी, इस बात पर आया था गुस्सा

CG Crime News: लडाई झगडा नहीं करने कहने पर आरोपियों द्वारा बांस के डंडा से ताबड़तोड़ मारपीट करने लगे।

कवर्धाMay 15, 2024 / 06:58 pm

Kanakdurga jha

CG Crime News
CG Crime News: बाजा की धुन पर नाचते गाते जा रहे बरातियों पर बांस डंडे से एकाएक हमला कर उन्हें घायल कर दिया। पीड़ित की रिपोर्ट पर पांडातराई पुलिस टीम ने मारपीट करने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थाना पांडातराई क्षेत्र में 25 अप्रैल 2024 को प्रार्थी सुदर्शन पिता भगली राम चंद्रवंशी ग्राम पलानसरी द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराया था 22 अप्रैल को इनके नाती संजू चंद्रवंशी के शादी बरात में अपने परिवार के साथ ग्राम पलानसरी से रैतापारा आये थे।
यह भी पढ़ें

CG Crime News: बहु की काली करतूत! इस मामूली सी बात पर सास को जमकर पीटा, ससुर के पहुंचते ही हुआ बवाल

करीब 8 बजे रात्रि को गढ़वा बाजा के साथ बराती बरात में नाचते हुए शादी घर की ओर जा रहे थे कि ग्राम रैतापारा के पुरूषोत्तम धुर्वे के घर के पास पहुंचा था कि बाजा को बंद करो कहकर पुरुषोत्तम धुर्वे, टंकेश्वर धुर्वे, परसुराम धुर्वे, दर्शन धुर्वे व भूपेद्र धुर्वे अपने-अपने हाथो मे बांस का डंडा लेकर बाजा को बंद करने कहने लगे। वहीं बराती रामचंद्र चंद्रवंशी व तुलसी चंद्रवंशी द्वारा लडाई झगडा नहीं करने कहने पर आरोपियों द्वारा बांस के डंडा से ताबड़तोड़ मारपीट करने लगे।
मारपीट करने से तुलसी चंद्रवंशी, रामचंद्र चंद्रवंशी को गंभीर चोट आने से घायल होने पर प्राईवेट अस्पताल में भर्ती किया गया। प्रकरण में प्रार्थी की रिपोर्ट पर धारा 307, 147, 148, 294, 323, 506(ठ) अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। थाना पांडातराई प्रभारी जन्मेजय पाण्डेय ने बताया कि प्रकरण में आरोपी के विरूद्ध अपराध घटित करना सबूत पाये जाने से आरापियो को विधिवत गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी की सूचना आरोपियों के परिजनों को दिया गया है। प्रकरण अजमानतीय होने से न्यायालय कबीरधाम में ज्यूडिशियल रिमांड पर भेजा गया।

Hindi News/ Kawardha / CG Crime News: DJ पर झूम रहे थे बाराती, बदमाशों ने बरसा दिया डंडा-लाठी, इस बात पर आया था गुस्सा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो