scriptसिंधिया के भाजपा में जाने से पहले उनके समर्थक ने कांग्रेस के प्रदेश महासचिव पद से दिया इस्तीफा | Before jyotiraditya Scindia joined BJP, his supporter resigned | Patrika News
खंडवा

सिंधिया के भाजपा में जाने से पहले उनके समर्थक ने कांग्रेस के प्रदेश महासचिव पद से दिया इस्तीफा

 
इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। इस्तीफों के दौर के बीच अब यहां भी हुआ आगाज।

खंडवाMar 11, 2020 / 01:45 pm

अमित जायसवाल

jyotiraditya Scindia

jyotiraditya Scindia

खंडवा. मप्र की सियासी हलचल के बीच एक बड़ी खबर आ रही है। ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा भाजपा ज्वॉइन करने में हो रही देरी के बीच उनके समर्थक लगातार इस्तीफा दे रहे हैं।

खंडवा में ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक परमजीत सिंह उर्फ पाटू भैया ने कांग्रेस के प्रदेश महासचिव पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा कि अभी मौखिक रूप से मैंने ये इस्तीफा दे दिया और मैं महाराज (सिंधिया) के साथ हूं। वे जो निर्देश देंगे, उस पर अमल करते हुए हम आगे बढ़ेंगे। बता दें कि होली पर मंगलवार को प्रदेश की सियासत के हिसाब से बड़े दिन पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जहां कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता छोड़ी तो वहीं कुछ देर बाद पार्टी ने भी उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया, लेकिन इस बीच मप्र की कांग्रेस सरकार पर संकट के बादल मंडरा गए।
सिंधिया समर्थक विधायक का बयान
सिंधिया खेमे के माने जाने वाले बुरहानपुर के निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह ठाकुर उर्फ शेरा भैया ने बुधवार सुबह मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात की है। उनका ये बयान भी सामने आया है कि मैं बब्बर शेर हूं, सर्कस का शेर नहीं। गौरतलब है कि सिंधिया द्वारा कांग्रेस छोडऩे से पहले भी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि मुझे मंत्री पद दे दें और सिंधिया को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष बना दें तो सरकार स्थिर हो जाएगी। हालांकि उसके बाद का घटनाक्रम बहुत तेजी से बदला है।
अरुण यादव समर्थक विधायक ने ये कहा
खंडवा जिले के मांधाता से विधायक नारायण सिंह पटेल ने सियासी घटनाक्रम को लेकर बुधवार सुबह बयान जारी किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ सुलझे हुए व्यक्ति हैं। उनके साथ हर कोई जुडऩा चाहता है। भाजपा ने जो हरकत की है, पूरी पिक्चर सामने आ गई है। गौरतलब है कि होली के दिन मंगलवार को प्रदेश की सियासत के हिसाब से बड़ा दिन रहा। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जहां कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता छोड़ी तो वहीं कुछ देर बाद पार्टी ने भी उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया, लेकिन इस बीच मप्र की कांग्रेस सरकार पर संकट के बादल मंडरा गए।

Home / Khandwa / सिंधिया के भाजपा में जाने से पहले उनके समर्थक ने कांग्रेस के प्रदेश महासचिव पद से दिया इस्तीफा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो