scriptनंदीग्राम में हुई अपनी हार का बदला जरूर लूंगी : ममता | Patrika News
कोलकाता

नंदीग्राम में हुई अपनी हार का बदला जरूर लूंगी : ममता

तमलुक निर्वाचन क्षेत्र से तृणमूल उम्मीदवार देवांशु भट्टाचार्य के समर्थन में हल्दिया में आयोजित सभा में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को कहा कि वे अपनी हार का बदला जरूर लेंगी। यह बदल कब, कहां और कैसे लेना है। यह समय तय करेगा। वे नंदीग्राम से हुई अपनी हार का बदला जरूर लेंगी। क्योंकि उनको नंदीग्राम से एक षडयंत्र के तहत हराया गया है।

कोलकाताMay 16, 2024 / 06:58 pm

Krishna Das Parth

mamata banerjee

I will definitely take revenge for my defeat in Nandigram: Mamta

हल्दिया की सभा से कहा- कब, कहां और कैसे यह समय तय करेगा

कोलकाता . तमलुक निर्वाचन क्षेत्र से तृणमूल उम्मीदवार देवांशु भट्टाचार्य के समर्थन में हल्दिया में आयोजित सभा में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को कहा कि वे अपनी हार का बदला जरूर लेंगी। यह बदल कब, कहां और कैसे लेना है। यह समय तय करेगा। वे नंदीग्राम से हुई अपनी हार का बदला जरूर लेंगी। क्योंकि उनको नंदीग्राम से एक षडयंत्र के तहत हराया गया है।
ममता ने कहा, “नंदीग्राम के डीएम को बदल कर और लोडशेडिंग कराकर मुझे धोखे से हराया गया है। मैं उसका बदला जरूर लूंगी। छोड़ूंगीं नहीं।
मालूम हो पिछले विधानसभा चुनाव के हाई वोल्टेज केंद्रों में से एक नंदीग्राम के नतीजे को लेकर अभी भी कोर्ट में मामला चल रहा है। खुद तृणमूल नेता ममता बनर्जी ने नतीजों को अपने पक्ष में करने के लिए भाजपा के खिलाफ धांधली का मामला दर्ज कराया है। यह अभी भी लंबित है। पहली बार नंदीग्राम में खड़ा होकर तृणमूल नेता ने कहा, ”मैं आज या कल, नंदीग्राम में हुए धोखे का बदला लूंगी।” 24वीं लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान शुभेंदुु अधिकारी के गढ़ में जाकर इस तरह ममता का गरजना और बदला लेने की धमकी देने को राजनीतिक के जानकार हलकों का एक बड़ा हिस्सा बड़ा राजनीतिक बयान मान रहा है।
चुनाव आयोग ने नंदीग्राम विधानसभा में भाजपा उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी को 1000 से कुछ अधिक वोटों के अंतर से विजेता घोषित किया है। तृणमूल ने आरोप लगाया कि शुभेदु ने मतगणना के दौरान लोड शेडिंग कर नतीजों को अपने पक्ष में कर जीत हासिल की। अन्यथा वहां पहले राउंड की गिनती से ही तृणमूल उम्मीदवार ममता बनर्जी आगे थीं। शुभेंदु अधिकारी पर अक्सर हमला बोलते हुए तृणमूल उन्हें ‘लोड शेडिंग विधायक’ कहती है। नंदीग्राम परिणाम को चुनौती देते हुए उच्च न्यायालय में दायर एक मामला अभी भी चल रहा है।

Hindi News/ Kolkata / नंदीग्राम में हुई अपनी हार का बदला जरूर लूंगी : ममता

ट्रेंडिंग वीडियो