script

ट्रेन से गिरकर युवक हुआ घायल, महिला ने पहुंचाया अस्पताल

locationकोलकाताPublished: Sep 19, 2018 03:03:02 pm

Submitted by:

Vanita Jharkhandi

महिला की तत्परता के कारण युवक की जान बच गई

kolkata west bengal

ट्रेन से गिरकर युवक हुआ घायल, महिला ने पहुंचाया अस्पताल

 

कोलकाता . उत्तर 24 परगना के हाबरा रेलवे स्टेशन के निकट ट्रेन से गिरकर घायल हुए युवक को एक महिला ने अस्पताल पहुंचाया। महिला की तत्परता के कारण युवक की जान बच गई।

सूत्रों का कहना है कि ट्रेन से गिरने के बाद युवक घायल हो छटपटा रहा था, लेकिन उसकी मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। इस स्थिति में स्थानीय एक महिला ने उसे उठाकर अस्पताल पहुंचाया। युवक का नाम चन्दन सरकार (28) है। वह हाबरा के कुमड़ा काशीपुर का निवासी है। सूत्रों के अनुसार चन्दन अपने काका के साथ घर लौट रहा था। ट्रेन हाबरा स्टेशन में जैसे ही प्रवेश कर रही थी, उसी वक्त एक नम्बर रेल गेट के निकट चंदन गिर पड़ा। उसके गिरने के बाद भी उसे कोई बचाने के लिए आगे नहीं बढ़ा। स्थानीय एक महिला बीना सरकार ने युवक को रेल पटरी पर छटपटाते हुए देखा। तब उसने अपने पति को बुलाया और उसे जल्दी से उठाकर अस्पताल ले गई। बीना ने बताया कि उसकी बेटी ने फोन पर बताया कि एक युवक ट्रेन से गिर पड़ा है। तब वह मौके पर पहुंची और युवक को बचाने का प्रयास की। युवक की जान बच गई है, इससे मैं खुश हूं।

 

 

महिला ने अपने बेटे के साथ ट्रेन के सामने लगाई छलांग

– दोनों की मौके पर मौत
– दहेज मांगने से थी परेशान

कालना . बर्दवान के कालना के नादनघाट थाना इलाके में एक महिला ने अपने दो साल के बच्चे के साथ ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। यह घटना सोमवार की रात की है। मृतक का नाम ममता चूणकर (25) तथा पिंटू चूणकर (2) है। आरोप है कि महिला को लगातार दहेज के लिए मानसिक व शारीरिक रूप से उत्पीडि़त किया जाता था। इस मामले में मृतका के पति व जेठ को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। सूत्रों के अनुसार तीन साल पहले ममता के साथ विश्वजीत की शादी हुई थी। शादी के बाद से ही दहेज की मांग होने लगी। शादी के एक साल बाद ही बेटे का जन्म हुआ। उसके बाद से पैसों की मांग और बढ़ गई। मायके वाले पैसे देते रहे, पर उनकी मांग खत्म नहीं हो रही थी। हाल ही में काम शुरू करने के लिए दस हजार रुपए की मांग की थी। जिसे उसके मायके वाले नहीं दे पाए। इसके बाद से ममता पर उनका अत्याचार और बढ़ गया। इससे तंग आकर वह अपने दो साल के बेटे को लेकर कटवा-बैंडल अप के सामने कूद गई। दोनों के छत-विछत शव बरामद किए गए। मायकेे वालों के बयान पर पति विश्वजीत व उसके बड़े भाई को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो