scriptआधी रात हाईवे रोड पर बदमाशों ने किया पथराव, कई वाहनों के टूटे शीशे… मचा हडक़ंप | Miscreants pelted stones on highway midnight,glasses broken | Patrika News
कोंडागांव

आधी रात हाईवे रोड पर बदमाशों ने किया पथराव, कई वाहनों के टूटे शीशे… मचा हडक़ंप

CG Crime News : राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर लंजोड़ा के पास आधीरात चलती वाहनों पर अज्ञात नाकापोशो के द्वारा ताबड़तोड़ पथराव किया गया।

कोंडागांवMar 12, 2024 / 02:23 pm

Kanakdurga jha

kondagaon_me_pathrav.jpg
Kondagaon Crime News : राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर लंजोड़ा के पास आधीरात चलती वाहनों पर अज्ञात नाकापोशो के द्वारा ताबड़तोड़ पथराव किया गया। जिससे यात्री बसो सहित कई ट्रको के शीशे टूट गए वही इस घटना के बाद बसों में सवार यात्री काफी घबराये हुए थे। मिली जानकारी के मुताबिक रविवार-सोमवार की दरमियानी रात अचानक कुछ लोगों ने लंजोड़ा के पास एनएच में चल रही वाहनों पर पथराव किया गया है।
यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ के किसानों को आज मिलेंगे अरबों रूपए, मुख्यमंत्री साय के बटन दबाते ही खाते में आएगा पैसा



जिससे राजधानी से जगदलपुर और जगदलपुर की ओर से राजधानी की ओर आ रही तीन यात्री वाहनों के शीशे टूट गए यही नहीं नकापोशो ने ट्रको को भी अपना निशाना बनाया है। घटना को अंजाम देकर ये नाकापोश मौके से नौ दो ग्यारह हो गए। वही इस घटना के बाद एनएच पर तकरीबन घंटेभर के लिए जाम की स्थिति बनी रही। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने बाधित हुए एनएच में वाहनों की आवाजाही शुरू करवाते हुए जांच शुरू की है। ज्ञात हो कि, इससे पहले भी इसी मार्ग पर बनियागांव में इसी तरह से वाहनों पर पथराव किया जाने के चलते कुछ आरोपियों को पकड़ा गया था। लेकिन अबकी बार यह घटना लंजोड़ा की है।
र्व में हुए इसी तरह के घटना और रविवार की रात हुए घटना में एक समानता है कि, नाकापोशों के द्वारा जिला मुख्यालय के तकरीबन 10-12 किलोमीटर की दूरी पर घटना को अंजाम दे रहे है। और आरोपी घटना केा अंजाम देने के बाद मौके से नौ-दो ग्यारह हो जाते है। इससे एक बात तो तय माना जा सकता है कि, इन नाकापोशों का मकशद लूट नहीं बल्कि दहशद फैलाना है। आपको बता दे कि, तकरीबन दो माह पहले नगर के एक जनप्रतिनिधि की वाहन पर भी इसी तरह से पथराव किया गया था।

सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई थी, नाकापोशों के द्वारा तीन यात्री वाहनों व कुछ ट्रकों पर पथराव करने से उनके शीशे टूट गए, हमारी जांच जारी है।

– प्रहलाद यादव, कोतवाली प्रभारी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो