script पति के मौत से पत्नी को लगा सदमा... अकेला पाकर उठाई ऐसा कदम, मचा हड़कंप | wife shocked death of her husband,took step finding alone | Patrika News

पति के मौत से पत्नी को लगा सदमा... अकेला पाकर उठाई ऐसा कदम, मचा हड़कंप

locationकोंडागांवPublished: Nov 24, 2023 05:02:13 pm

Submitted by:

Kanakdurga jha

Crime News : नगर के जामपदर पारा निवासी एक महिला ने अपने पति के मौत के तीन दिन आत्महत्या करने की कोशिश हैं।

अकेला पाकर उठाई ऐसा कदम
अकेला पाकर उठाई ऐसा कदम
कोण्डागांव। Crime News : नगर के जामपदर पारा निवासी एक महिला ने अपने पति के मौत के तीन दिन आत्महत्या करने की कोशिश हैं। जिसका इलाज जिला हॉस्पिटल में जारी है, मिली जानकारी के मुताबिक बुधतिन सोरी पति स्व. तीजूराम 35 के पति की मौत रविवार को हो गया था और बुधवार को अंतिम क्रिया आदि करने के बाद बुधतिन ने घर में रखे कीटनाशक पीकर अपनी जीवन लीला समाप्त की कोशिश की।
यह भी पढ़ें

विद्यार्थियों के लिए खुशखबरी... इस योजना के तहत 12वीं पास वालों को मिलेगा स्कॉलरशिप, फटाफट करें आवेदन




फोर्स ने किए आईईडी व हथियार बरामद

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ और ओडिशा सीमा पर सुकमा में डीवीएफ और एसओजी की टीम ने बुधवार को नक्सल कैँप से बड़ी मात्रा में विस्फोटक व हथियार बरामद किया है। यह टीम ओडिशा के मलकानगिर के जंगल में सर्च के लिए निकली थी। इन्हें एक जगह नक्सलियों के ठहरने की जानकारी मिली थी। यहां दबिश देने पर उन्हें विस्फोटक मिला। यह ये विस्फोटक नक्सलियों ने डंप किए थे। डीवीएफ और एसओजी की टीम को मौके से 12 बोर की बंदूक, 150 नग जिलेटिनि स्टिक, 13 कोडेक्स वायर, 10 किलोग्राम वजनी एक आईईडी बम और 7 किलोग्राम वजनी एक आईईडी के साथ ही कुल 13 आईईडी मिले हैँ। विस्फोटकों की बरामदगी ऐसे वक्त में हुई है जब राज्य 3 दिसंबर को छत्तीसगढ़ में वोटों की गिनती होनी है।

ट्रेंडिंग वीडियो