scriptगाली गलौच से नाराज दोस्त ने की युवक हत्या | An angry man killed his friend | Patrika News
कोटा

गाली गलौच से नाराज दोस्त ने की युवक हत्या

युवक अजहरुद्दीन के ब्लाइंड हत्याकांड मामले का खुलासा उस वक्त हुआ, जब एक अन्य मामले में आरोपित गौरव उर्फ जितेन्द्र जाटव की गिरफ्तारी हुई।

कोटाAug 18, 2017 / 01:53 pm

​Vineet singh

Crime, Murder in Kota,  Arrest,  Blind Massacre, Crime in City, Kota, kota news, Kota Patrika, Patrika News, Patrika Rajasthan, अपराध, कोटा, कोटा पत्रिका, राजस्थान पत्रिका,  गिरफ्तारी, ब्लाइंड हत्याकांड

मामूली कहा सुनी से नाराज होकर गौरव ने की हत्या

गुमानपुरा निवासी युवक अजहरुद्दीन की ९ माह पहले मामूली सी कहा सुनी से नाराज होकर साथी ने हत्या कर दी थी। जानलेवा हमले के अन्य मामले में गुरुवार को गिरफ्तार बल्लभबाड़ी निवासी गौरव उर्फ जितेन्द्र जाटव (२२) ने ३ नवम्बर को उसकी गोली मारकर हत्या करना कबूल किया है। आरोपित मृतक का ही साथी है और दोनों कमरे में साथ ही रहते थे। हत्या मकान का कब्जा छुड़वाने के बहाने शिवपुरी की ओर ले जाकर की गई।
यह भी पढ़ें

कोटाजयपुर हवाई सेवा: यहां देखे किराए से लेकर टाइम टेबल तक की हर जानकारी 

गोली मार कर की थी हत्या

शहर पुलिस अधीक्षक अंशुमान भौमिया ने बताया कि श्रीपुरा कोलीपाड़ा निवासी खातून पत्नी अब्दुल रहमान ने 5 जनवरी को रिपोर्ट दी थी कि उनका पुत्र अजहरुद्दीन(28) तीन साल से बल्लभबाड़ी में किराए के मकान में रह रहा था। वह लगभग 2 महीने से गायब है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू की। तब से मामले का अनुसंधान चल रहा था। इसी बीच गुरुवार को जानलेवा हमले के एक अन्य मामले में गौरव को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में पता चला कि आरोपित लापता अजहरु्दीन का मित्र है। दोनों साथ ही रहते थे। जब उससे उसके बारे में कड़ी पूछताछ की गई तो उसने सच उगल दिया, तीन नवम्बर 2016 को शिवपुरी में गोली मारकर उसकी हत्या करना कबूल कर लिया है।
यह भी पढ़ें

राजधानी एक्‍सप्रेस के आठ कोचों से 15 लाख की चोरी 

नशे में हुई गाली-गलौच और हाथापाई से था नाराज
सीआई विजय शंकर शर्मा के मुताबिक पूछताछ में गौरव ने बताया कि दीपावली से कुछ दिन पूर्व अजहरूद्दीन शराब के नशे में उसके घर आया और गाली-गलौच कर हाथापाई की। यहीं से उनमे बैर पड़ गया और उसे मारने की सोचने लगा। वह 3 नवम्बर 2016 को अजहरूद्दीन को मकान का कब्जा छुड़ाने की बात कह कर पिस्टल व कारतूस लेकर मोटरसाइकिल से शिवपुरी के लिए रवाना हुआ। कोटा झांसी रोड पर शिवपुरी के पास अजहरूद्दीन को अधिक शराब पिलाई और सिर में पीछे गोली मार कर हत्या कर दी। शव सड़क किनारे नाले में फेंक दिया और मोटरसाइकिल लेकर कोटा आ गया।
यह भी पढ़ें

सांवरिया सेठ के दर्शन के लिए जाते समय हुआ हादसा, 6 की मौत 

लावारिस मान हुआ अंतिम संस्कार
शिवपुरी देहात थाना क्षेत्र में 4 नवम्बर को लाश मिली जिसकी शिनाख्त नहीं होने पर पोस्टमार्टम कराया गया। सिर में गोली लगने से मौत होना पाया गया था। पुलिस ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया था। गुरुवार को मृतक की फोटो देखकर उसकी मां व भाई इस्लामुद्दीन ने उसकी पहचान अजहरूद्दीन के रूप में कर दी।
यह भी पढ़ें

सेहत के लिए मांगा जा रहा गाय का दूध 

इस मामले में पकड़ा गया गौरव

गुमानपुरा निवासी हेमराज यादव (50) ने 11 अगस्त को थाने में रिपोर्ट दी कि वह संगम होटल की गली में एक दुकान से किराने का सामान लेकर पीछे मुडा तो उनका पडौसी गौरव उर्फ गोरू व दो अन्य व्यक्ति दिखाई दिए। गौरव ने चाकू से उनके सिर व माथे पर वार किए। उसके साथियों के पास भी हथियार थे। लोग बचाने आए तो ये लोग भाग गए। रिपोर्ट पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित गौरव को गुरुवार को गिरफ्तार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो