scriptकोटा में वारदात : आधा दर्जन बदमाशों ने कार सवार युवक पर किया लाठियों व सरियों से हमला, 48 हजार रुपए व मोबाइल लूटा | Car riding youth attacked, 48 thousand rupees and mobile looted | Patrika News
कोटा

कोटा में वारदात : आधा दर्जन बदमाशों ने कार सवार युवक पर किया लाठियों व सरियों से हमला, 48 हजार रुपए व मोबाइल लूटा

बूंदी जिले के डाबी से कार से कोटा लौट रहा था युवक, महावीर नगर में ट्रक यूनियन के पास की वारदात

कोटाJul 22, 2021 / 12:09 am

dhirendra tanwar

कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती घायल युवक

कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती घायल युवक

कोटा. महावीर नगर थाना क्षेत्र में बुधवार देर शाम आधा दर्जन बदमाशों ने एक कार सवार युवक पर लाठियों व सरियों से प्राण घातक हमला कर दिया। वारदात के बाद बदमाश युवक की कार में रखे 48 हजार रुपए व उसका मोबाइल लेकर फरार हो गए। घायल युवक को एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
सुभाष नगर निवासी इकबाल खान ने बताया कि उसका छोटा भाई बिलाल खान (21) पर ट्रक युनियन के पास आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने लाठियों व सरियों से हमला किया। वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। वारदात के बाद बदमाश युवक की कार में तोडफ़ोड़ कर उसमें रखे 48 हजार रुपए व मोबाइल लेकर फरार हो गए। इकबाल ने बताया कि बिलाल की डाबी में कोटा ग्लास के नाम से दुकान है। वह शाम को दुकान से 48 हजार रुपए लेकर कोटा आ रहा था। हैंगिग ब्रिज के पास बिलाल ने इकबाल को फोन कर बोला की एक कार उसका पीछा कर रही है। उक्त कार बूंदी नम्बर की उसने इकबाल को बताई। और बाद में सूचना मिली कि महावीर नगर क्षेत्र में ट्रक यूनियन के पास आधा दर्जन अज्ञात बदमाशों ने बिलाल खान की कार को रुकवा लिया। बिलाल पर लाठियों व सरियों से हमला कर उसे गंभीर घायल कर दिया।
हमलावर उसके रुपए व मोबाइल ले गए। उधर महावीर नगर थानाधिकारी भवानी सिंह ने बताया कि युवक से मारपीट की जानकारी मिली थी। मौका मुआयना किया है। घायल युवक के परिजनों की ओर से अभी तक कोई रिपोर्ट नहीं मिली है। युवक के ब्यान के बाद मामले की जांच व आरोपियों की तलाश शुरू की जाएगी।

Home / Kota / कोटा में वारदात : आधा दर्जन बदमाशों ने कार सवार युवक पर किया लाठियों व सरियों से हमला, 48 हजार रुपए व मोबाइल लूटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो