scriptआंगन में सो रहा था परिवार और चोर 5 लाख पर कर गए हाथ साफ, चोरी का तरीका देख पुलिस भी हैरान | gold jewellery stolen in House at kota, thieves Gang activate in kota | Patrika News
कोटा

आंगन में सो रहा था परिवार और चोर 5 लाख पर कर गए हाथ साफ, चोरी का तरीका देख पुलिस भी हैरान

kota news, kota crime news: रावतभाटा के शोगढ़ गांव में शुक्रवार रात एक घर में घुसे चोर एक लाख 16 हजार रुपए की नकदी और 4 लाख से अधिक के सोने-चांदी के जेवरात चुरा ले गए।

कोटाJun 30, 2019 / 02:58 pm

​Zuber Khan

theft

आंगन में सो रहा था परिवार और चोर 5 लाख पर कर गए हाथ साफ, चोरी का तरीका देख पुलिस भी हैरान

रावतभाटा. उपखंड क्षेत्र में शोगढ़ गांव के वार्ड नम्बर 11 में शुक्रवार रात पड़ोसी के मकान की दीवार से एक घर में घुसे अज्ञात चोर दो कमरों में रखी करीब एक लाख 16 हजार रुपए की नकदी और 4 लाख से अधिक के सोने-चांदी के जेवरात चुरा ले गए।
यह भी पढ़ें

कोटा में लाखों की चोरी: लग्जरी कार में आए चोर, ताला तोड़ 7 लाख के जेवर, 70 हजार नकद और एलईडी चुरा ले गए



शोगढ़ गांव निवासी रुपलाल पुत्र चतुर्भुज ने शनिवार को रावतभाटा पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि शुक्रवार रात अज्ञात जने पड़ोसी के मकान की दीवार फांदकर उसके मकान में घुस गए और दो कमरों में रखे सामान को खंगालकर अस्त-व्यस्त कर दिया। चोर एक लाख 16 हजार रुपए नकद, आठ तोला सोने व 4 किलो चांदी के जेवर उड़ा ले गए।
यह भी पढ़ें

आरोपी को पकडऩे गई पुलिस टीम पर पत्थरों व लाठियों से जानलेवा हमला, ASI की हालत नाजुक, खाकी ने भागकर बचाई जान



सोने के जेवर में गले की बजंटी, दो बोर, कान के झेले, कान की मुरकी, हाथ के बांधने की थमनी, दो जोड़ी कान की गुट्टी, नथ समेत (करीब 2 लाख 64 हजार रुपए ) तथा चांदी के जेवर में खुंगाली, दो जोड़ी हाथ में पहनने की कड़ी, चार सेट पायजेब, दो जोड़ पांव में पहनने की कड़ी व बेड़ी, माला, आंवला (कीमत एक लाख 52 हजार) शामिल हैं। पीडि़त ने 5 लाख से अधिक की चोरी होना बताया है।
यह भी पढ़ें

निकाह के बाद दूल्हे के परिजनों ने मांगा दहेज, मनचाहा नहीं मिला तो छोड़ गए दुल्हन, बैरंग लौटी बारात तो बूंदी से बारां तक मचा हड़कम्प



पड़ोस की दीवार से आए
रुपलाल ने पत्रिका को बताया कि शुक्रवार रात वह परिवार समेत घर के आंगन में सो रहा था। इसके चलते उसने किसी भी कमरे के ताले नहीं लगाए। पड़ोसी के मकान की दीवार फांदकर उसके मकान में चोर घुसे और दो कमरों में रखी नगदी व जेवरात चुरा ले गए।

यह भी पढ़ें

कोटा के दो बड़े अस्पताल भामाशाह मरीजों को दे रहे दर्द, ऑपरेशन किए बिना ही घर भेज रहे डॉक्टर्स



रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस ने शनिवार को मौका-मुआयना कर लिया है। अभी प्रकरण दर्ज नहीं किया है। फरियादी को बुलाया गया है। उसके थाने आने पर प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई शुरू की जाएगी।
श्रीकृष्ण कुमार गढ़वाल, थानाधिकारी, रावतभाटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो