scriptHoneytrap : पहले दोस्ती बढ़ाई, फिर किया ब्लैकमेल | Honeytrap: Couple and broker arrested for taking 3 lakh cash and check | Patrika News

Honeytrap : पहले दोस्ती बढ़ाई, फिर किया ब्लैकमेल

locationकोटाPublished: Jan 21, 2022 01:37:36 am

Submitted by:

Deepak Sharma

बूंदी. जयपुर के संजय सर्कल थाना पुलिस ने गुरुवार शाम को Honeytrap के मामले में बूंदी के तिरूपति विहार में किराए के मकान में रह रही प्रिया बील्या उर्फ प्रिया शर्मा और उसके पति विवेक शर्मा और महुआ निवासी दलाल शिवराम मीणा को गिरफ्तार किया है। आरोपी संजय सर्कल पर ही पीडि़त वरिष्ठ लिपिक के नर्सिंगकर्मी पिता से 3 लाख रुपए नकद और 15 लाख का चेक वसूल रहे थे, तभी पुलिस ने आरोपियों को रंगे हाथ पकड़ा।

Honeytrap : पहले दोस्ती बढ़ाई, फिर किया ब्लैकमेल

Honeytrap : पहले दोस्ती बढ़ाई, फिर किया ब्लैकमेल, 3 लाख नकद, 15 लाख का चेक लेते दम्पती और दलाल गिरफ्तार

बूंदी. जयपुर के संजय सर्कल थाना पुलिस ने गुरुवार शाम को Honeytrap के मामले में एक दम्पती और दलाल को गिरफ्तार किया है। आरोपी संजय सर्कल पर ही पीडि़त वरिष्ठ लिपिक के नर्सिंगकर्मी पिता से 3 लाख रुपए नकद और 15 लाख का चेक वसूल रहे थे, तभी पुलिस ने आरोपियों को रंगे हाथ पकड़ा।
एडीसीपी धर्मेन्द्र सागर ने बताया कि मूलत: दौसा निवासी वरिष्ठ लिपिक की एक वर्ष पहले बूंदी उप पंजीयन एवं मुद्रांक विभाग कार्यालय में पोस्टिंग थी। आरोपी दम्पती और पीडि़त एक ही बिल्डिंग में रहते थे, तब उनकी मुलाकात हो गई। इसके बाद महिला पीडि़त से रुपए एंठने लग गई थी। तब पीडि़त ने परेशान होकर के अपना तबादला अलवर करवा लिया था। Blackmail कर आरोपी पीडि़त के जरिए महंगा सामान भी खरीदती और एक बार महंगे जूते भी खरीदे।
सोशल मीडिया के जरिए पहुंची घर
एडीसीपी सागर ने बताया कि पीडि़त ने अलवर में अपना मोबाइल बंद कर लिया। तब महिला ने Facebook पर पीडि़त को तलाश लिया और उसके दौसा क्षेत्र स्थित आवास पर पहुंच गई। परिवार वालों को ब्लैकमेल किया। पीडि़त के पिता से 20 लाख रुपए मांगे। लेकिन सौदा 18 लाख रुपए में तय किया।
दलाल तैयार हो गया रुपए दिलाने
पुलिस ने बताया कि दम्पती के हंगामे को देखकर दौसा के महुआ निवासी शिवराम मीणा दलाल बन गया। दलाल ने दम्पती को कहा कि डेढ़ लाख रुपए उसे दे तो वह उनके लिए लेन-देन की बात करे। इतनी बड़ी राशि नकद नहीं होने पर दम्पती 3 लाख नकद और 15 लाख का चेक लेने को तैयार हो गए। बाद में रुपए गुरुवार को देना तय हुआ। तब पीडि़त ने संजय सर्कल थाना पुलिस को इस संबंध में रिपोर्ट दी।
रुपए लेते ही पकड़ा
संजय सर्कल थानाधिकारी ने बताया कि बूंदी के तिरूपति विहार में किराए के मकान में रह रही प्रिया बील्या उर्फ प्रिया शर्मा और उसके पति विवेक शर्मा और महुआ निवासी दलाल शिवराम मीणा को रुपए लेते ही गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो