बदमाशों के हौंसले बुलंद, एक दर्जन वाहनों के शीशे तोड़े

कोटा में बदमाशों के हौेंसले बुलंद होते जा रहे है। बदमाशों में पुलिस को कोई खौफ नजर नहीं आता। शहर में आए दिन वाहनों के शीशे तोडऩे की घटनाएं हो रही है। ऐसा ही मामला मंगलवार देर रात आरकेपुरम थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने एक दर्जन वाहनों के शीशे तोडऩे की वारदात को अंजाम दिया।

By: Haboo Lal Sharma

Published: 21 Jul 2021, 04:02 PM IST

कोटा. कोटा में बदमाशों के हौेंसले बुलंद होते जा रहे है। बदमाशों में पुलिस को कोई खौफ नजर नहीं आता। शहर में आए दिन वाहनों के शीशे तोडऩे की घटनाएं हो रही है। ऐसा ही मामला मंगलवार देर रात आरकेपुरम थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने एक दर्जन वाहनों के शीशे तोडऩे की वारदात को अंजाम दिया।
श्रीनाथपुरम निवासी लोकेश शर्मा ने बताया कि मंगलवार रात करीब 9 बजे तीन बाइकों पर आए बदमाशों ने करीब एक दर्जन से ज्यादा वाहनों जिसमें कार व मोटरसाइकिलों के डंडों से शीशे तोड़ दिए। उन्होंने पास ही सरस बूथ के ताले को भी दोड़ दिया और बूथ पर लगे शीशे को तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि पूरे इलाके में बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया और फरार हो गए। उन्होंने घटना की रिपोर्ट आरकेपुरम थाने में दी है। उन्होंने आरोप लगाया कि बदमाशों में पुलिस का कोई खौफ नहीं है। आए दिन कारों के शीशे तोडऩे, मोबाइललूट, चैन स्नेचिंग की घटनाएं होती रहती है।

Haboo Lal Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned