scriptचांदना की पुलिस अधिकारी को धमकी, कहा- ‘लाडसाहब’ हो गया क्या तू, नौकरी छुड़वाकर टोलनाके पर बिठा दूंगा | Minister Ashok Chandina Threat to police officer. chandna video viral | Patrika News
कोटा

चांदना की पुलिस अधिकारी को धमकी, कहा- ‘लाडसाहब’ हो गया क्या तू, नौकरी छुड़वाकर टोलनाके पर बिठा दूंगा

चांदना की पुलिस अधिकारी को धमकी, कहा-‘इतना बड़ा लाटसा”ब हो गया क्या तू, पुलिस की नौकरी छुड़वाकर टोल पर बिठा दूंगा।

कोटाFeb 24, 2019 / 01:22 am

​Zuber Khan

Chandina Threat to police

चांदना की पुलिस अधिकारी को धमकी, कहा- ‘लाडसाहब’ हो गया क्या तू, नौकरी छुड़वाकर टोलनाके पर बिठा दूंगा

बूंदी. राज्यमंत्री अशोक चांदना द्वारा विद्युत निगम के एक्सईएन को धमकाने का मामला नया नहीं है। इससे पहले वे पुलिस अधिकारी को भी धमका चुके हैं। अपनी दबंगई से कई बार विवादित रह चुके हैं। 10 जनवरी 2019 को हाई-वे 52 पर अवैध वसूली के मामले में पुलिस अधिकारियों को धमकाया था। उन्होंने यहां तक कह दिया था कि ‘इतना बड़ा लाटसाÓब हो क्या, पुलिस की नौकरी छुड़वाकर टोल पर नौकरी लगवा दूंगा। ध्यान रखना नौकरी खराब कर दूंगा।
यह भी पढ़ें

चांदना का ऑडियो वायरल: मंत्री की एक्सईएन को धमकी, झापट देकर यहीं मार दूंगा, फुटबॉल बना दूंगा तेरी….



बीच हाईवे-52 पर राज्यमंत्री के इस तेवर की कई दिनों तक चर्चा रही थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस घटना के बाद से पुलिसकर्मियों में भी चांदना का खौफ हो गया। इससे पहले हिण्डोली पुलिस के रवैये को लेकर चांदना ने विधानसभा चुनाव के दौरान नाराजगी जताई थी। तब पुलिस अधीक्षक ने चौकी प्रभारी रणवीर सिंह को तुरंत हटा दिया था।

BIG News: थप्पड़ों से घबराए एक्सईएन बोले- मुझे जान से मार देते चांदना

यह था विवाद
हुआ यूं कि राज्यमंत्री चांदना हिण्डोली आने के दौरान पेचकी बावड़ी छात्रावास के निकट रुके थे। यहां समर्थकों ने स्वागत के दौरान टोल पर पुलिस कर्मियों के वाहन चालकों से अवैध वसूली की शिकायत की। इस दौरान हिण्डोली के थानाधिकारी और वृत्ताधिकारी भी साथ थे। यहां ग्रामीणों ने अवैध वसूली करने वाले पुलिसकर्मियों के नाम मंत्री चांदना को बताए। इस पर मंत्री चांदना ने उक्त पुलिसकर्मियों को मौके पर बुलाने की बात कही। कुछ देर पुलिस अधिकारी आनाकानी करने पर वह गुस्सा गए। उन्होंने पहले हिण्डोली थानाधिकारी और पुलिस उपअधीक्षक को खरी-खरी सुनाई। बाद में मौके पर आए पेचकी बावड़ी पुलिस चौकी प्रभारी को जमकर लताड़ा। चांदना के तेवर देख मौके पर मौजूद हजारों लोग हक्के-बक्के रह गए थे।
बेरिकेड्स उखाडऩे का दर्ज है मामला
राष्ट्रीय राजमार्ग 52 का निर्माण करने वाली जीवीके कम्पनी की ओर से बीकरण गांव के मार्ग पर लगाए गए बेरिकेड्स को हिण्डोली विधायक रहते चांदना ने 28 नवम्बर 2017 को बुलडोजर से उखड़वा दिया था। ग्रामीण काफी समय से बेरिकेड्स के कारण आवागमन में हो रही परेशानी की शिकायत कर रहे थे। हिण्डोली थाना पुलिस ने इस मामले में टोल मैनेजर की रिपोर्ट पर 30 नवम्बर 2017 को विधायक चांदना सहित 40 जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

Home / Kota / चांदना की पुलिस अधिकारी को धमकी, कहा- ‘लाडसाहब’ हो गया क्या तू, नौकरी छुड़वाकर टोलनाके पर बिठा दूंगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो