scriptसाथियों के साथ मिलकर की नाबालिक छात्रा के साथ हैवानियत, दुष्कर्म के अलावा खुले और भी कईं राज | Rape and Blackmail Minor Girl in Kota | Patrika News
कोटा

साथियों के साथ मिलकर की नाबालिक छात्रा के साथ हैवानियत, दुष्कर्म के अलावा खुले और भी कईं राज

कोटा. नाबालिग छात्रा को दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार दो आरोपितों को अदालत ने मंगलवार को पुलिस रिमांड पर सौंपा। दुष्कर्म के अलावा कुछ और भी किया।

कोटाOct 18, 2017 / 02:50 pm

abhishek jain

Rape and Blackmail Minor Girl in Kota
कोटा . नाबालिग छात्रा को दुष्कर्म व ब्लैकमेल करने समेत शहर के दो थाना क्षेत्रों में गिरफ्तार दोनों आरोपितों को अदालत ने मंगलवार को पुलिस रिमांड पर सौंपा।


महावीर नगर थाना क्षेत्र में नाबालिग छात्रा को ब्लैकमेल करने के मामले में गिरफ्तार कृष्णा नगर निवासी कामेन्दु जोशी को पुलिस ने अदालत में पेश किया। जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। सीआई ताराचंद ने बताया कि आरोपित ने अपने साथी छावनी निवासी शत्रुध्न सिंह के साथ मिलकर छात्रा को ब्लैकमेल किया था। जबकि इनके साथी नितेश उर्फ मोनू ने छात्रा को धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था।
यह भी पढ़ें

पति जिसको अपने हाथों से चाय बनाकर पिलाता था, ऐसे पति के होते हुए भी विवाहिता क्यों ट्रेन के सामने आकर कटी

इस मामले में नितेश व शत्रुध्न सिंह को दो दिन के रिमांड पर लिया था। तीनों को बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा। इधर, उद्योग नगर थाने में पिस्टल व दो जिंदा कारतूस समेत गिरफ्तार आरोपित विक्रम सिंह को पुलिस ने मंगलवार को अदालत में पेश किया। जहां से उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। उप निरीक्षक कमल सिंह ने बताया कि आरोपित से पृछताछ की जा रही है। अभी तक की पूछताछ में उसने जून में इसी पिस्टल से फायर करने की बात स्वीकार की है।
यह भी पढ़ें

शादी के बाद 6 महिनों में ऐसा क्या हुआ कि महिला ने खा लिया जहर



कुछ दिन पहले बारां में नाबालिग से छेड़छाड़ पर युवक की धुनाई, गिरफ्तार कर जेल भेजा…
बारां. जिले के छीपाबड़ौद कस्बे के नजदीक दीगोद खालसा गांव में एक परचूनी की दुकान पर करीब आठ वर्षीय बालिका से छेडछाड़ का प्रयास करने के मामले में लोगों ने एक मनचले को धर दबोचा और लात-घूसें व जूते-चप्पलों से धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। मौके पर देर तक भीड़ लगी रही। पुलिस ने रविवार को आरोपित युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो