scriptरॉन्ग साइड आ रहे बाइक सवार को रोका तो ट्रैफिक कांस्टेबल के सिर पर दे मारा घूंसा, आंख से बहा खून | youth attack on Traffic constable at kota | Patrika News
कोटा

रॉन्ग साइड आ रहे बाइक सवार को रोका तो ट्रैफिक कांस्टेबल के सिर पर दे मारा घूंसा, आंख से बहा खून

नयापुरा थाना क्षेत्र में बुधवार शाम रोंग साइड से आ रहे बाइक पर सवार तीन व्यक्तिों को रोकना ट्रेफिक पुलिसकर्मी को भारी पड़ गया।

कोटाMar 22, 2018 / 11:13 am

​Zuber Khan

attack on Traffic constable
कोटा . नयापुरा थाना क्षेत्र में बुधवार शाम रोंग साइड से आ रहे बाइक पर सवार तीन व्यक्तिों को रोकना ट्रेफिक पुलिसकर्मी को भारी पड़ गया। आक्रोशित बाइक सवार एक युवक ने सिपाही से मारपीट कर दी। सिपाही की आंख के पास चोट लगी है। सिपाही की रिपोर्ट पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें

बजरी माफिया का दुस्साहस: कोटा में परिवहन अधिकारी को ट्रक से कुचलने का प्रयास, साइड में कूदकर बचाई जान



ट्रेफिक सिपाही कमल किशोर ने बताया कि वह एएसआई मोहम्मद अब्दुल रशीद के साथ बुधवार शाम को नाग नागिन मंदिर मोड के पास बरकत उद्यान के सामने खड़ा था। उसी समय बाइक पर तीन जने स्टील ब्रिज की तरफ से आए। बाइक सवार ने हेलमेट नहीं लगा रखा था।

Breaking News: कोटा के युवा पूछ रहे साहब नौकरी लग गई है कब ज्वाइन करें, एयरपोर्ट अधिकारी बोले-आप ठगे गए

बाइक सवार युवकों को रोका तो पीछे बैठे दोनों जने उतर गए। जबकि बाइक चालक उनसे उलझ गया और जबरन बाइक ले जाने लगा। उसे रोका तो उसने सिपाही से मारपीट कर दी। हाथ का कड़ा उनकी आंख के पास लगने से खून बहने लगा। मौजूद एएसआई व लोगों ने मारपीट करने वाले युवक को पकड़ लिया। नयापुरा थाने ले जाकर युवक के खिलाफ रिपोर्ट दी। नयापुरा पुलिस ने बताया कि ट्रेफिक सिपाही कमल किशोर की रिपोर्ट पर बाइक सवार बड़गांव निवासी गुरजीत सिंह के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने व मारपीट का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।
OMG: ऑनलाइन में उलझ गया हाड़ौती का किसान, कोडिय़ों में बिक गया अनदाता का पसीना

राजीनामे के लिए बनाया दबाव
यातायात पुलिस उप अधीक्षक श्योराजमल मीणा ने बताया कि घटना के दौरान एक युवक ने पहले तो सिपाही से मारपीट कर दी। बाद में उसके परिचित राजीनामा करने के लिए दबाव बनाने लगे। गौरतलब है कि इससे पहले भी शहर में ट्रेफिक पुलिस कर्मियों से मारपीट के कई मामले में हो चुके। छावनी पुलिया के पास कुछ समय पहले महिला ट्रेफिक एएसआई के साथ भी मारपीट की गई थी।

Home / Kota / रॉन्ग साइड आ रहे बाइक सवार को रोका तो ट्रैफिक कांस्टेबल के सिर पर दे मारा घूंसा, आंख से बहा खून

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो