script100 फीट ऊंचे मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक, बोला- पुलिस अधिकारी को सस्पेंड करो नहीं तो आग लगाकर कूद जाऊंगा | youth Climbing on the mobile tower in kota. Sultanpur | Patrika News
कोटा

100 फीट ऊंचे मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक, बोला- पुलिस अधिकारी को सस्पेंड करो नहीं तो आग लगाकर कूद जाऊंगा

कोटा जिले के नौताड़ा गांव में पुलिस के रवैय से परेशान एक युवक पेट्रोल की केन लेकर 100 फीट ऊंचे मोबाइल टावर पर चढ़ गया। तीन घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा।

कोटाFeb 25, 2019 / 01:22 am

​Zuber Khan

youth Climbing on mobile tower

100 फीट ऊंचा मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक, बोला- पुलिस अधिकारी को सस्पेंड करो नहीं तो आग लगाकर कूद जाऊंगा

सुल्तानपुर. कोटा. जिले के नौताड़ा मालियान गांव में पुलिस के रवैय से परेशान होकर एक युवक पेट्रोल की केन लेकर 100 फीट ऊंचे मोबाइल टावर पर चढ़ गया। पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाते हुए तीन घंटे तक हंगामा करता रहा। बाद में पुलिस उपाधीक्षक द्वारा दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई के आश्वासन पर युवक टावर से नीचे उतरा। जहां से पुलिस ने उसे एसडीएम के समक्ष पेश कर 6 माह के लिए पाबंद करवाया।

BIG News: राज्यमंत्री अशोक चांदना ने एक्सईएन को मारी थप्पड़ें, बूंदी में गर्माया माहौल

नौताड़ा निवासी पवन सुमन (29) को पुलिस ने शनिवार को गांव में जुआ खेलते हुए 4 जनों के साथ गिरफ्तार किया था। जिसे शाम को जमानत पर छोड़ दिया। रविवार सुबह साढ़े आठ बजे पवन 100 फीट ऊंचे मोबाइल टावर पर चढ़ गया और 90 फीट की ऊंचाई पर जा बैठा। सूचना पर ग्रामीणों की मौके पर भीड़ लग गई।

BIG News: थप्पड़ों से घबराए एक्सईएन बोले- मुझे जान से मार देते चांदना

सुल्तानपुर पुलिस भी जाब्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंच गई। सीआई आनंद सिंह ने युवक की समझाइश कर नीचे उतारने का प्रयास किया लेकिन वह एसडीएम को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़ा रहा। एक घंटे बाद एसडीएम केसी शर्मा पहुंचे और युवक से नीचे उतरने को कहा, लेकिन वह दोषी पुलिस अधिकारी पर कार्रवाई कर सस्पेंड करने की मांग करने लगा। बाद में पुलिस उपाधीक्षक जसवीर मीणा ने पवन को फोन पर दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिलाने पर वह टावर से नीचे उतरा।

यह भी पढ़ें

चांदना का ऑडियो वायरल: मंत्री की एक्सईएन को धमकी, झापट देकर यहीं मार दूंगा, फुटबॉल बना दूंगा तेरी….



एएसआई पर लगाए आरोप

टावर से उतरने के बाद युवक ने सीओ मीणा को बताया कि वह गांव की दुकान के बाहर खड़ा था कि पुलिस ने जुआ खेल रहे 4 युवक ो के साथ उसे भी पकड़ लिया और थाने लेकर मारपीट की। युवक ने एएसआई घनश्याम व्यास पर उसके साथ मारपीट करने व धमकी देने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें

चांदना की पुलिस अधिकारी को धमकी, कहा- ‘लाडसाहब’ हो गया क्या तू, नौकरी छुड़वाकर टोलनाके पर बिठा दूंगा



जांच कर उचित कारवाई करेंगे

पवन सुमन ने सुल्तानपुर पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाया है, जिसकी जांच करवाकर उचित कार्रवाई की जाएगी।
जसवीर मीणा, पुलिस उपाधीक्षक

Home / Kota / 100 फीट ऊंचे मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक, बोला- पुलिस अधिकारी को सस्पेंड करो नहीं तो आग लगाकर कूद जाऊंगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो