scriptये हैं भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस, जिनका स्क्रीन पर रहता है जलवा | Patrika News
कुशीनगर

ये हैं भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस, जिनका स्क्रीन पर रहता है जलवा

4 Photos
6 years ago
1/4
श्वेता का जन्म 4 अक्टूबर 1980 को प्रतापगढ़, उत्तर प्रदेश में हुआ था। बता दें कि ये चर्चित शो बिग बॉस की विजेता भी रह चुकी हैं। श्वेता सरयुपारिन ब्राह्मण हैं। लेकिन उनकी परवरिश सपनों की नगरी मुंबई में हुई। आप जानकर चकित होंगे अपने सपने को पूरा करने के लिए एस अभिनेत्री ने बारह वर्ष की उम्र में पांच सौ रुपए मासिक वेतन पर एक ट्रैवेल एजेन्सी में काम करना शुरू कर दिया था।
2/4
भोजपुरी फिल्मों की पल्लवी सिंह जिनका जन्म यूपी के आजमगढ़ में हुआ है। जो खुद को सनी लियोनी की कॉपी मानती हैं। उनसे वो इतनी ज्यादा प्रभावित हैं कि अपना नाम भी पल्लवी सिंह से सनी सिंह कर लिया है।
3/4
11 जनवरी 1987 को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में जन्मी अम्रपाली काफी पहले अपने दादा के साथ मुंबई शिफ्ट हो गई थीं। आम्रपाली ने मुंबई के भावन कॉलेज से पढ़ाई की है। कॉलेज के दिनों में उन्होंने ऑडिशन देना शुरू कर दिया था और इस दौरान वे मॉडलिंग भी करती थीं। आम्रपाली ने टीवी सीरियल सात फेरे, ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में, ‘मेरा नाम करेगी रौशन, ‘हॉन्टेड नाइट्स में काम किया। ये एक भोजपुरी फिल्म के लिए करीब सात से नौ लाख रुपए लेती हैं। फीस वसूलने के मामले में आम्रपाली नंबर वन के पोजिशन पर हैं।
4/4
भोजपुरी सिनेमा की लकी चार्म कही जाने वाली और अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस पाखी हैगड़े मूल रूप से कर्नाटक की रहने वाली हैं। पाखी हेगड़े ने एक फिल्म में अमिताभ बच्चन की बहू का कैरेक्टर प्ले किया है। इनका अपने पति से तलाक हो चुका है और वे दो बच्चों की मां हैं। अपने दो बच्चो के साथ पाखी मुंबई में रहती हैं। पाखी ने भोजपुरी फिल्मों के अलावा मराठी फिल्मों में भी काम किया है।
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.