scriptअब भाजप विधायक लोकेन्द्र प्रताप सिंह ने ऑक्सीजन की कमी को लेकर सीएम योगी को लिखा पत्र | BJP MLA Lokendra Pratap Singh Letter to CM Yogi for Oxygen Crisis | Patrika News
लखीमपुर खेरी

अब भाजप विधायक लोकेन्द्र प्रताप सिंह ने ऑक्सीजन की कमी को लेकर सीएम योगी को लिखा पत्र

मोहम्मदी से भाजपा विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह ने कोरोना संकट और ऑक्सीजन की कमी को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है।

लखीमपुर खेरीMay 08, 2021 / 03:57 pm

रफतउद्दीन फरीद

lokendra pratap singh

लोकेंद्र प्रताप सिंह

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश में कोरोना से हुई मौतों और इलाज के प्रबंधन को लेकर भारतीय जनता पार्टी के सांसदों और विधायकों द्वारा सवाल उठाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब तक यूपी क कई भाजपा विधायक और सांसद इसको लेकर सीएम योगी को चिट्ठी लिख चुके हैं। इस कड़ी में ताजा नाम मोहम्मदी से विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह का जुड़ गया है। लोकेंद्र प्रताप सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ को इस सिलसिले में एक चिट्ठी लिखी है। अपने पत्र में उन्होंने लिखा है यहां ऑक्सीजन की कमी है और लोग मर रहे हैं। हम चाहकर भी अपने लोगों को नहीं बचा पा रहे हैं।


विधायक ने अपने पत्र में लिखा है कि कोरोना थमने का नाम नहीं ले रहा और हम लोग असहाय होकर अपने लोगों को मरता हुआ देख रहे हैं। ऐसा कोई गांव नहीं जो कोरोना की चपेट में न हो। उन्होंने लखीमपुर खीरी जिले में ऑक्सीजन की कमी की ओर भी ध्यान आकृष्ट कराते हुए लिखा है कि तहसील स्तर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर भी ऑक्सीजन की आपूर्ति नहीं हो पा रही है और लोग मरते जा रहे हैं।

 

बताते चलें कि सबसे पहले मंत्री ब्रजेश पाठक ने कोविड मैनेजमेंट और सरकारी मशीनरी पर सवाल उठाता हुआ पत्र लिखा था। इसके बाद यह सिलसिला चल निकला। लखनऊ के मोहन लाल गंज के सांसद कौशल किशोर शर्मा व मेरठ के सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने भी ऑक्सीजन की किल्लत आदि पर सवाल उठाते हुए पत्र लिखा था। इसके अलावा भदोही के औराई से भाजपा विधायक दीनानाथ भाष्कर ने भी अपने जिले में निजी अस्पतालों की मनमानी को लेकर सीएम को पत्र लिखा था।

Home / Lakhimpur Kheri / अब भाजप विधायक लोकेन्द्र प्रताप सिंह ने ऑक्सीजन की कमी को लेकर सीएम योगी को लिखा पत्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो