scriptआचार्य प्रमोद कृष्णम के निशाने पर इंडिया गठबंधन, बोले- सनातन, संत और भगवा से चिढ़ता है विपक्ष | Acharya Pramod Krishnam talks about India Alliance said Opposition is irritated with Sanatan Sant Saffron | Patrika News
लखनऊ

आचार्य प्रमोद कृष्णम के निशाने पर इंडिया गठबंधन, बोले- सनातन, संत और भगवा से चिढ़ता है विपक्ष

Acharya Pramod Krishnam ने कहा, “भारत का साधु और संन्यासी भारत के गौरव की बात करता है। वह सनातन की बात करता है। वह सच्चाई की बात करता है, लेकिन विपक्ष को इससे भी दिक्कत है। इनको हिंदू संत समाज से दिक्कत है।”

लखनऊMay 22, 2024 / 11:53 am

Sanjana Singh

Acharya Pramod Krishnam

Acharya Pramod Krishnam

Acharya Pramod Krishnam: महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले की ओर से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर दिए गए विवादित बयान के बाद सियासत गरमा गई है। कांग्रेस के पूर्व नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा, “विपक्ष चाहता है कि इस देश में वामपंथियों का राज हो और देश में अराजकता फैले। ये लोग भगवा शब्द को मिटाना चाहते हैं। ये लोग चाहते हैं कि सनातन को मिटा दिया जाए। इंडिया गठबंधन के नेता हर रोज सनातन के खिलाफ बोलते हैं। हिंदू को गाली देते हैं और हिंदू आस्था का मजाक उड़ाते हैं। अब इनसे पूछो कि भगवा रंग तो भारत के झंडे में है, उसमें से कैसे निकालेंगे? भगवा हमारे पराक्रम और संविधान का प्रतीक है। भगवा से इतनी चिढ़ क्यों है?” 

‘सनातन के बिना मानवता की कल्पना नहीं’

उन्होंने आगे कहा, “स्टेट के नेता छोड़िए, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बोलते हैं यदि तीसरी बार मोदी प्रधानमंत्री बन गए तो सनातन की सत्ता आ जाएगी। सनातन के बिना मानवता की कल्पना नहीं की जा सकती। सनातन और भारत अलग नहीं है। सनातन ही भारत है। सनातन के जितने भी सूत्र हैं, पूरी दुनिया उसको फॉलो कर रही है। इनको लगता है कि जितने भी साधु हैं वह बीजेपी के हैं, जो बिल्कुल गलत है। भारत का साधु और संन्यासी भारत के गौरव की बात करता है। वह सनातन की बात करता है। वह सच्चाई की बात करता है, लेकिन विपक्ष को इससे भी दिक्कत है। इनको हिंदू संत समाज से दिक्कत है। इनको राम से दिक्कत है। अयोध्या से दिक्कत है। हिंदू शब्द से इनको चिढ़ है। 4 जून के बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।”
यह भी पढ़ें

‘आज सपा के लड़के गलती करके दिखाएं, योगी जी ऐसा हाल करेंगे’, मातृशक्ति सम्मेलन में बोले PM Modi

बंगाल में BJP के चुनावी अभियान पर बोले आचार्य प्रमोद कृष्णम

बंगाल में भाजपा के चुनावी अभियान को लेकर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, “बंगाल का पूरा हिंदू जनमानस एकत्र हो चुका है। 4 जून के चुनावी नतीजों के दिन भाजपा राज्य की सभी सीटों पर स्वीप करेगी।”

स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने दी प्रतिक्रिया

स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, “इस सवाल का जवाब अरविंद केजरीवाल ही दे सकते हैं। केजरीवाल को इस पर फैसला लेना है, क्योंकि पीड़िता और हमलावर दोनों ही उनकी ही पार्टी के हैं। घटना सीएम आवास में घटी है। दोनों को बुलाकर अलग-अलग बात करें। मुझे लगता है कि सारा दामोदर सीएम केजरीवाल के ऊपर है। जहां तक कानून का सवाल है, कानून अपना काम कर रहा है। स्वाति मालीवाल को न्याय जरूर मिलेगा।”
पांचवें चरण के चुनाव को लेकर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, “इंडिया गठबंधन का एक ही मकसद है, मोदी को सत्ता से हटाना और जब सरकार बन जाए तो देश को लूटना। पूरे देश में पीएम नरेंद्र मोदी के सामने प्रधानमंत्री उम्मीदवार का कोई चेहरा इंडिया गठबंधन ने सामने नहीं लाया है। इन्होंने चुनावी बारात में कोई दूल्हा भी तय नहीं किया है, ना ही इनके पास नीति है और ना ही नेता है।”
यह भी पढ़ें

इलाहाबाद हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, दहेज मांगना अपराध पर ताना मारना नहीं

‘एक बार फिर से मोदी सरकार आने वाली है’

उन्होंने आगे कहा, “पंजाब में आम आदमी पार्टी कांग्रेस को गाली देती है और कांग्रेस आम आदमी पार्टी को गाली देती है। इसी तरह समाजवादी पार्टी ने कांग्रेस को कितना गाली दी और कांग्रेस ने समाजवादी पार्टी को चोर बताया। क्या ऐसे नेताओं को देश की कमान सौंपी जा सकती है, जिनके ऊपर तमाम आरोप हैं। उनके ऊपर तमाम मुकदमे चल रहे हैं। अभी तक के चुनावी रुझान को देखते हुए तस्वीर साफ है कि एक बार फिर से मोदी सरकार आने वाली है। चुनावी नतीजों के बाद नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने वाले हैं।”

Hindi News/ Lucknow / आचार्य प्रमोद कृष्णम के निशाने पर इंडिया गठबंधन, बोले- सनातन, संत और भगवा से चिढ़ता है विपक्ष

ट्रेंडिंग वीडियो