scriptलखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर फिर हुआ बड़ा हादसा, पति पत्नी व बेटे की मौत, बेटी घायल | Agra Lucknow Expressway Innova car accident in up | Patrika News
लखनऊ

लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर फिर हुआ बड़ा हादसा, पति पत्नी व बेटे की मौत, बेटी घायल

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर लखनऊ की ओर जाने वाली एक इनोवा कार एक्सीडेंट में तीन लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

लखनऊJul 29, 2019 / 10:45 pm

Neeraj Patel

Agra Lucknow Expressway Innova car accident in up

लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर फिर हुआ बड़ा हादसा, पति पत्नी व बेटे की मौत, बेटी घायल

लखनऊ. लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे (Lucknow Agra Expressway) पर सड़क दुर्घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर फिर बड़ा हादसा हुआ, जिसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और उसी परिवार की एक बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है और बेटी को सैफई हॉस्पिटल के लिए रवाना कर दिया हैं।

33 लाख 94 हजार 335 रुपए मिला कैश

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर लखनऊ की ओर जाने वाली एक इनोवा कार एक्सीडेंट में तीन लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। बताया गया है कि पुलिस को इनोवा कार में 33 लाख 94 हजार 335 रुपये कैश भी मिला है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी संजय वर्मा व थाना नगला खंगर पुलिस ने तत्काल ही स्थिति को संभालते हुए गाड़ी को किनारे करवाया।

ये भी पढ़ें – Unnao Rape Case : सड़क हादसे में उन्नाव रेप पीड़िता और वकील गंभीर घायल, मां और चाची की मौत

घायल बेटी को सैफई अस्पताल किया रवाना

घटना इतनी भीषण थी गाड़ी को ड्राइव कर रहे रतन प्रकाश पुत्र दिनेश चंद्र उम्र करीब 40 वर्ष, उनकी पत्नी शिल्पी पत्नी रतन प्रकाश उम्र करीब 35 वर्ष, बेटा रित्विक पुत्र रतन प्रकाश उम्र करीब 12 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनकी बेटी राखी जो बुरी तरह घायल अवस्था में पुलिस को मिली। जिसे पुलिस ने घायल घायल अवस्था में सैफई हॉस्पिटल के लिए रवाना कर दिया है।

Home / Lucknow / लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर फिर हुआ बड़ा हादसा, पति पत्नी व बेटे की मौत, बेटी घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो