scriptअमिताभ बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव, तो अखिलेश यादव ने किया यह ट्वीट | Akhilesh Yadav tweet on Amitabh Bachchan Corona Positive | Patrika News
लखनऊ

अमिताभ बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव, तो अखिलेश यादव ने किया यह ट्वीट

Amitabh Bachchan Coronavirus Positive: अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि अमिताभ बच्चन जी जल्द से जल्द ठीक हों।

लखनऊJul 12, 2020 / 12:11 pm

नितिन श्रीवास्तव

अमिताभ बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव, तो अखिलेश यादव ने किया यह ट्वीट

अमिताभ बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव, तो अखिलेश यादव ने किया यह ट्वीट

लखनऊ. Amitabh Bachchan coronavirus Positive: बिग बी यानी अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना संक्रमित होने के बाद देश भर में लोगों की दुआओं का दौर जारी है। उसी फेहरिस्त में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी अमिताभ के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि अमिताभ बच्चन जी जल्द से जल्द ठीक हों।
नानावटी अस्पताल में एडमिट हैं अमिताभ

दरअसल अमिताभ बच्चन और उनके बेटे की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। देश भर के नामचीन हस्तियां उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। नानावटी अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि दोनों में ही कोरोना के बेहद मामूली लक्षण हैं। दोनों की स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है।
एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन में जैसे ही कोरोना के मामूली लक्षण दिखे तभी दोनों ने अपना टेस्ट कराया। एंटीजन टेस्ट में कोरोना संक्रमित होने की तुरंत जानकारी मिली। इसके बाद ऐश्वर्या, जया बच्चन और आराध्या का सैंपल टेस्ट के लिये लिया गया। इसके अलावा अमिताभ बच्चन के बंगले को पूरी तरह से सैनिटाइज भी किया गया है।

Home / Lucknow / अमिताभ बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव, तो अखिलेश यादव ने किया यह ट्वीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो